scriptAIMIM अध्यक्ष शौकत अली के बिगड़े बोल, कहा- हम इज्जत के साथ दो निकाह करते हैं लेकिन हिंदु तो… | AIMIM President Shaukat Ali said we do two marriages with respect objectionable remarks on hindus | Patrika News
लखनऊ

AIMIM अध्यक्ष शौकत अली के बिगड़े बोल, कहा- हम इज्जत के साथ दो निकाह करते हैं लेकिन हिंदु तो…

AIMIM नेता शौकत अली ने हिंदुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम दो निकाह करते हैं, लेकिन इज्जत के साथ करते हैं। हिंदु एक से शादी करते हैं और तीन-तीन प्रेमिकाएं रखते हैं।

लखनऊOct 15, 2022 / 01:26 pm

Jyoti Singh

aimim_president_shaukat_ali_said_we_do_two_marriages_with_respect_objectionable_remarks_on_hindus.png

AIMIM नेता शौकत अली ने हिंदुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की

उत्तर प्रदेश के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली (Shaukat Ali) एक बार फिर अपने बयान से चर्चा में आ गए हैं। इस बार उन्होंने हिंदु विवाह को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। शौकत अली ने कहा कि लोग कहते हैं कि हम दो निकाह करते हैं, लेकिन हम दो निकाह करते भी हैं तो पूरे सम्मान के साथ। मुस्लिम दो निकाह करते हैं, तो अपनी बीवी को पूरा सम्मान देते हैं। मुस्लिमों के सभी बच्चों का नाम राशन कार्ड में होता है। उन्होंने आरोप लगाया कि हिंदु एक से शादी करते हैं और तीन-तीन प्रेमिकाएं रखते हैं। वह न तो पत्नी का सम्मान करते हैं और न ही अपनी प्रेमिका को सम्मान देते हैं।
हिंदु बादशाह के सामने जीहुजूरी करते थे

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली संभल में बीते शुक्रवार की देर रात AIMIM की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भूल रही है कि इस देश पर मुसलमानों ने 832 साल हुक्मरानी की है। हिंदु हमारे बादशाह के सामने हाथ जोड़कर जीहुजूरी करते रहे। उन्होंने बहुसंख्यक समाज और भाजपा को आड़े हाथ लेकर कहा कि हमने तुम्हारी बहन जोधाबाई से शादी कर मलिका-ए-हुस्न बनाया था। हमारे बादशाह अकबर ने जोधाबाई से शादी कर सेक्युलरिज्म की मिसाल भी पेश की थी। जबकि हिंदू एक शादी करते हैं और तीन रखैल रखते हैं। किसी को बताते तक नहीं और न ही अपनी नाजायज औलादों को अपना नाम ही देते हैं।
यह भी पढ़े – मुख्तार अंसारी के ‘भगोड़े’ बेटे अब्बास को लेकर छापेमारी तेज, कई पुलिसकर्मी तलाश में

भाजपा को बताया मुस्लिम विरोधी

AIMIM नेता ने ज्ञानवापी केस में कोर्ट के फैसले पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा अदालत ने जो फैसला दिया है वह सभी को मानना होगा। यह देश संविधान से चलेगा बीजेपी की मर्जी से नहीं। उन्होंने हिजाब विवाद पर भी अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा कि यह संविधान तय करेगा कि देश में किसे क्या पहनना है। अगर एक सिख व्यक्ति पगड़ी धारण कर सकता है। एक हिंदू महिला मंगलसूत्र और सिंदूर लगा सकती है तो मुस्लिम लड़कियों को हिजाब पहनने से क्यों रोका जा रहा है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ऐसे मसलों को लोगों के बीच में लाकर देश को तोड़ने का काम कर रही है। जब-जब भाजपा सरकार कमजोर होती है तो वह मुस्लिम समुदाय से जुड़े मुद्दों को उठाती है। उन्होंने भाजपा को मुस्लिम विरोधी सरकार बताया।
मदरसों के सर्वे पर कही ये बात

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के काफी करीबी माने जाते हैं। यूपी में चुनाव के दौरान भी वह अपने कई बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इससे पहले उन्होंने प्रदेश में मदरसों के सर्वे कराए जाने के भाजपा के फैसले पर भी कई सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि उप्र में केंद्र सरकार 16000 मदरसों के शिक्षकों को सैलेरी नहीं दे रही। प्राथमिक विद्यालय की हालत खस्ता है। सरकार को ये व्यवस्था भी दुरुस्त करानी चाहिए। उसे आश्रम का सर्वे भी कराना चाहिए और आरएसएस के जो शिशु मंदिर चल रहे हैं वह भी रजिस्टर्ड नहीं है। पूरे हिंदुस्तान में 100 से ज्यादा वेद की पाठशाला चल रही है, उनका भी सर्वे कराए।

Hindi News/ Lucknow / AIMIM अध्यक्ष शौकत अली के बिगड़े बोल, कहा- हम इज्जत के साथ दो निकाह करते हैं लेकिन हिंदु तो…

ट्रेंडिंग वीडियो