script15 लाख रुपए के मोबाइल वापस मिले, हो गए थे चोरी | Uttar Pradesh-Lost mobile recovered | Patrika News
ललितपुर

15 लाख रुपए के मोबाइल वापस मिले, हो गए थे चोरी

15 लाख के खोये 121 मोबाइल दिये गये वास्तविक स्वामियों को उत्तर प्रदेश के ललितपुर में खोये हुये पन्द्रह लाख रूपये की कीमत के मोबाइल गुरूवार को उनके स्वामियों को सौंप दिये गये।

ललितपुरNov 10, 2023 / 11:05 am

Janardan Pandey

mobile

,

पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मुस्ताक द्वारा की जा रही जनसुनवाई के दौरान जनपद के साथ-साथ प्रदेश और कई अन्य स्थानों के लोगों ने अपने मोबाइल गुम हो जाने या गिर जाने के सम्बंध में अवगत कराते हुये प्रार्थना पत्र दिया था, जिसके बाद एसपी के आदेश के क्रम में खोये व गिरे मोबाइलों से सम्बन्धित प्रार्थना पत्रों का संज्ञान लेते हुए सर्विलांस टीम, थानों पर गठित टीमों द्वारा गुमशुदा मोबाइलों की बरामदगी हेतु अभियान चलाया गया, जिसमें सर्विलांस टीम, थानों पर गठित टीम के अथक प्रयास से अलग अलग राज्यों एवं उत्तर प्रदेश के जिलों से विभिन्न कम्पनियों के 121 मल्टीमीडिया मोबाइल सेट जिनकी कीमत पन्द्रह लाख रूपये आंकी गई है।
बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई को एसपी द्वारा पुलिस लाइन में बरामदशुदा मोबाइलों को उनके वास्तविक स्वामियों को सुपुर्द किया गया, अपना मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और उन्होंने पुलिस टीम को दीपावली की बधाइयां दी। खोए और गिरे मोबाइल बरामद करने वाली टीम में उप निरीक्षक सतीश कुशवाहा प्रभारी सर्विलांस आदि शामिल रहे।

Hindi News/ Lalitpur / 15 लाख रुपए के मोबाइल वापस मिले, हो गए थे चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो