scriptलड़की के साथ छेड़छाड़, आरोपी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या | Girl molested and accused beaten to death with sticks | Patrika News
ललितपुर

लड़की के साथ छेड़छाड़, आरोपी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

Girl molested and accused beaten to death with sticks- जिले में एक ही परिवार के लड़के ने चचेरी लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। घटना से आक्रोशित होकर आरोपी के चचेरे भाइयों ने उस पर लाठी डंडे से हमला किया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

ललितपुरNov 03, 2021 / 02:01 pm

Karishma Lalwani

Girl molested and accused beaten to death with sticks

Girl molested and accused beaten to death with sticks

ललितपुर. Girl molested and accused beaten to death with sticks जिले में एक ही परिवार के लड़के ने चचेरी लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। घटना से आक्रोशित होकर आरोपी के चचेरे भाइयों ने उस पर लाठी डंडे से हमला किया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची थाना मडावरा पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश सिंह ने मौके का बारीकी से निरीक्षण किया। परिजनों की तहरीर पर मामला पंजीकृत करवा कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
मामला थाना मड़ावरा का है। गांव निवासी पवन (24) ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की। इससे लड़की के भाइयों ने आरोपी पर हमला कर दिया। दो आरोपी थे। इसमें से एक पर कोमल ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में वह लहूलुहान हो गया और थोड़ी ही देर में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में पुलिस महकमे को उक्त घटना की सूचना दी गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक, अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार, क्षेत्राधिकारी महरौनी केशव नाथ थानाध्यक्ष मड़ावरा अमर बहादुर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
एक गिरफ्तार, एक फरार

उक्त मामले में पुलिस ने मृतक के भाई पुष्पेंद्र की शिकायत पर चचेरे भाई हल्ला व कोमल पर हत्या का मामला 302 और 504 धाराओं में दर्ज किया है। वहीं हत्यारोपी हल्ला को गिरफ्तार कर लिया और एक अन्य आरोपी फरार बताया है। यह भी बताया गया है कि कुछ दिन पहले मृतक युवक ने आरोपी युवक के घर की किशोरी से छेड़खानी की थी जिसको लेकर उनकी आपसी रंजिश चल रही थी पर इसी रंजिश में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आते हैं पुलिस अधीक्षक और अन्य लोगों ने घटनास्थल का दौरा किया था और पूरे मामले की जानकारी की थी परिजनों की तहरीर पर मामले को पंजीकृत कर एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई थी सिर्फ फेरारी कार उसकी गिरफ्तारी अतिशीघ्र कर ली जाएगी।

Hindi News / Lalitpur / लड़की के साथ छेड़छाड़, आरोपी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो