scriptफिलीस्तीन के लिए चंदा मांग रहा था सिपाही, जांच के बाद यूपी पुलिस ने किया सस्पेंड | up police constable was asking donations for palestine suspended | Patrika News
लखीमपुर खेरी

फिलीस्तीन के लिए चंदा मांग रहा था सिपाही, जांच के बाद यूपी पुलिस ने किया सस्पेंड

UP News: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच भयंकर युद्ध चल रहा है। इस दौरान लखीमपुर खीरी के एक सिपाही को फिलिस्तीन के समर्थन में चंदा मांगना महंगा पड़ गया।

लखीमपुर खेरीOct 15, 2023 / 10:28 pm

Suvesh shukla

up police constable was asking donations for palestine suspended
UP News: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच भयंकर युद्ध चल रहा है। इस दौरान लखीमपुर खीरी के एक सिपाही को फिलिस्तीन के समर्थन में चंदा मांगना महंगा पड़ गया। लखीमपुर खीरी में फिलिस्तीन का समर्थन करने वाले सिपाही सोहेल अंसारी पर बड़ी कार्यवाही हुई है। फिलिस्तीन के लिए चंदा मांगने वाले इस सिपाही को जांच के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला…

यह है मामला
दरअसल, इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे भीषण युद्ध के दौरान यूपी पुलिस के सिपाही सोहेल अंसारी ने फिलिस्तीन के समर्थन में फेसबुक पर चंदा मांगा था। जिसके बाद से वो चर्चा में आ गया और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। इस मामले को संज्ञान मेें लेते हुए एसपी ने सुहेल को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

एडिशनल एसपी को मिली थी जांच की जिम्मेदारी
लखीमपुर खीरी के इस सिपाही के फेसबुक पोस्ट वायरल होने के बाद एडिशनल एसपी को मामले की जांच सौंपी गई थी। जांच में आरोप सही पाए गए। आरोप सही पाए जाने के बाद सिपाही के खिलाफ कार्यवाही हुई है। अभी इस मामले पर कई अन्य पहलुओं को लेकर भी जांच चल रही है।

Hindi News / Lakhimpur Kheri / फिलीस्तीन के लिए चंदा मांग रहा था सिपाही, जांच के बाद यूपी पुलिस ने किया सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो