scriptबीजेपी विधायक की पुलिस और अधिकारियों के सामने दबंगई, वीडियो वायरल | BJP MLA's bullying in front of police and officials in Lakhimpur Kheri, video goes viral | Patrika News
लखीमपुर खेरी

बीजेपी विधायक की पुलिस और अधिकारियों के सामने दबंगई, वीडियो वायरल

Lakhimpur Kheri में सहकारी समिति के संचालक पद का चुनाव हो रहा है। चुनाव के लिए नामांकन के दौरान बीजेपी-सपा के कार्यकर्ताओं के बिच भिड़ंत हो गया। आइये बताते हैं पूरा मामला 

लखीमपुर खेरीSep 12, 2024 / 08:58 pm

Nishant Kumar

Lakhimpur Kheri में सहकारी समिति के संचालक पद के नामांकन के दौरान हंगामा हो गया। बीजेपी और सपा के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए। ऐसे में पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज में सपा के कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए। सपा के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी विधायक पर गड़बड़ी और दबंगई के आरोप लगाए हैं।
सहकारी समिति के संचालक पद के नामांकन के दौरान सुबह से ही भीड़ लगी हुई थी। ऐसे में बीजेपी और सपा के कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे। बीजेपी विधायक मंजू त्यागी अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ आई और पर्चा छीन कर भाग गयी। इतना ही नहीं उन्होंने सबके सामने पर्चा फाड़ भी दिया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सपा ने किया ट्वीट 

समाजवादी पार्टी ने मामले का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा लखीमपुर खीरी में साधन सहकारी समिति के चुनाव में भाजपा विधायक मंजू त्यागी द्वारा आवेदकों के पर्चे छीन कर फाड़े जाना बेहद शर्मनाक है। 

बीजेपी विधायक ने क्या कहा?

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक ने कहा कि सपा के कुछ लोग अंदर गड़बड़ी करा रहे थे। मुझे इसकी सुचना मिली और मैं पहुंच गयी। सपा के लोगों ने भी गड़बड़ी की है उसकी भी वीडियो लाइए। 
यह भी पढ़ें

साढ़े दस करोड़ रुपये की लागत से बन रहे घाट के ध्वस्त होने से मौके पर व्यक्ति की मौत

सपा ने लगाए आरोप

सपा जिलाध्यक्ष रामपाल यादव और पूर्व जिला अध्यक्ष अनुराग पटेल ने बीजेपी विधयक मंजू त्यागी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी विधायक खुलेआम धांधली की हैं। उन्होंने अधिकारियों से पर्चा छीना और फाड़ दिया।

Hindi News/ Lakhimpur Kheri / बीजेपी विधायक की पुलिस और अधिकारियों के सामने दबंगई, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो