scriptलड़कियों को छेडऩा मनचले को पड़ा भारी, लोगों ने पकड़कर जमकर की धुनाई, फिर पुलिस के किया हवाले | People caught and thrash a miscreant who was teasing girls and women | Patrika News
कुचामन शहर

लड़कियों को छेडऩा मनचले को पड़ा भारी, लोगों ने पकड़कर जमकर की धुनाई, फिर पुलिस के किया हवाले

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस तरह के मनचले लड़के आए दिन पैदल जाने वाली स्कूल-कॉलेज जाने वाली छात्राओं और महिलाओं के साथ बदतमीजी करते रहते हैं और उनके सामने मोबाइल नंबर लिखी पर्चियां फेंकते रहते हैं। लोगों का कहना है कि कई बार पुलिस और प्रशासन को कई बार ऐसे मामलों से अवगत करवाया गया है, लेकिन कोई सख्त कार्रवाई अभी तक नहीं की गई है।
 

कुचामन शहरFeb 18, 2024 / 08:56 pm

जमील खान

Eve Teasing With Girls

लड़कियों को छेडऩा मनचले को पड़ा भारी, लोगों ने पकड़कर जमकर की धुनाई, फिर पुलिस के किया हवाले

डीडवाना में राह चलती लड़कियों और महिलाओं को छेडऩा एक मनचले लड़के को भारी पड़ गया। लोगों ने उसे पकड़कर पहले तो उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस थाने को दे दी। घटना रविवार की है। दरअसल, उक्त युवक शहर के कुचामन रोड स्थित एक भवन के सामने से पैदल जा रही लड़कियों और महिलाओं के सामने खुद का मोबाइल नंबर लिखी पर्चियां फेक रहा था। कुछ देर तक तो आस-पास रहने वाले लोग उसकी हरकते देखते रहे। जब वह नंबर लिखी पर्चियां फेंकने से बाज नहीं आया तो लोगों ने पकड़कर जमकर उसकी पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें

Eve Teasing बीच सड़क चार लड़कों ने लड़की छेड़ी, नंबर मांगे, लड़की ने सिखाया ये सबक

लड़के की पिटाई होता देख आस-पास भीड़ जमा हो गई। बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर अपने साथ थाने ले गई। पुलिस ने युवक से पूछताछ करने के बाद हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस तरह के मनचले लड़के आए दिन पैदल जाने वाली स्कूल-कॉलेज जाने वाली छात्राओं और महिलाओं के साथ बदतमीजी करते रहते हैं और उनके सामने मोबाइल नंबर लिखी पर्चियां फेंकते रहते हैं। लोगों का कहना है कि कई बार पुलिस और प्रशासन को कई बार ऐसे मामलों से अवगत करवाया गया है, लेकिन कोई सख्त कार्रवाई अभी तक नहीं की गई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि ऐसे लड़कों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाती है।

Hindi News/ Kuchaman City / लड़कियों को छेडऩा मनचले को पड़ा भारी, लोगों ने पकड़कर जमकर की धुनाई, फिर पुलिस के किया हवाले

ट्रेंडिंग वीडियो