scriptRajasthan Jobs Alert: राजस्थान में बंपर भर्ती की घोषणा, अकेले इस विभाग में होगी 25 हजारों पदों पर भर्ती | Recruitment in Rajasthan Water Supply Department, Rajasthan Government's Minister Kanhaiyalal Choudhary announced 25 thousand recruitments | Patrika News
कुचामन शहर

Rajasthan Jobs Alert: राजस्थान में बंपर भर्ती की घोषणा, अकेले इस विभाग में होगी 25 हजारों पदों पर भर्ती

Rajasthan Vacancy 2024: राजस्थान में भर्तियों का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर। सरकार ने 25 हजार भर्तियों को भरने के लिए पूरी की सभी तैयारियां।

कुचामन शहरSep 11, 2024 / 06:55 pm

Suman Saurabh

Rajasthan government's water supply minister Kanhaiyalal Choudhary announced 25 thousand recruitments

अधिकारियों के साथ बैठक करते राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी

कुचामनसिटी। राजस्थान में भर्तियों का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर आई है। आने वाले दिनों में राज्य में बड़ी संख्या में भर्तियां निकाली जाएंगी। इसकी घोषणा राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने की है। कुचामन सिटी में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही राजस्थान में 25 हजार भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। जलदाय विभाग ने 25 हजार भर्तियों को भरने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।
राजस्थान के जलदाय मंत्री मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने बुधवार को कहा कि उनके विभाग में जल्द ही 25 हजार कर्मचारियों की भर्ती की जाएगी। इसके लिए जल्द ही अधिसूचना जारी की जाएगी। चौधरी बुधवार को कुचामन सिटी के दौरे पर थे। उन्होंने नगर परिषद सभागार में जिले भर के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने राज्य सरकार की बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन पर चर्चा की और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
Recruitment in Rajasthan Water Supply Department, Rajasthan Government's Minister Kanhaiyalal Choudhary announced 25 thousand recruitments
भर्ती की जानकारी देते मंत्री कन्हैयालाल चौधरी व अन्य

4 लाख नौकरियां देने का वादा पूरा करेगी भजनलाल सरकार

बैठक के बाद जलदाय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने कार्यकाल में चार लाख नौकरियां देने का वादा किया है, हम उसे पूरा करेंगे। हमारी सरकार जो कहती है, वह करती है। पिछली कांग्रेस सरकार की तरह सिर्फ घोषणाएं नहीं करती।
मंत्री चौधरी ने कहा कि सरकार राज्य के हर क्षेत्र के लिए किए गए बजट आवंटन को बजट घोषणा के अनुरूप खर्च करेगी। पिछली कांग्रेस सरकार की तरह नहीं, जो केवल बजट घोषणाएं करती थी और अपने पूरे कार्यकाल के दौरान बजट खर्च नहीं कर पाती थी। हमने चार लाख भर्तियां करने की बात कही थी, उस पर अमल शुरू कर दिया है। कई भर्तियों की अधिसूचना जारी हो चुकी है और कई की जारी होनी बाकी है। अकेले जलदाय विभाग में ही 25 हजार कर्मचारियों की भर्ती जल्द की जाएगी।

Hindi News/ Kuchaman City / Rajasthan Jobs Alert: राजस्थान में बंपर भर्ती की घोषणा, अकेले इस विभाग में होगी 25 हजारों पदों पर भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो