scriptकार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, शादी वाले घर में पसरा मातम | youth died in road accident in kota | Patrika News
कोटा

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, शादी वाले घर में पसरा मातम

बूंदी रोड पर शुक्रवार रात कार चालक ने बाइक सवार दो जनों को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

कोटाJan 15, 2023 / 02:33 pm

Kamlesh Sharma

youth died in road accident in kota

बूंदी रोड पर शुक्रवार रात कार चालक ने बाइक सवार दो जनों को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया।

कोटा। बूंदी रोड पर शुक्रवार रात कार चालक ने बाइक सवार दो जनों को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। जिस युवक की मौत हुई उसका 9 फरवरी को निकाह होना था। घर में निकाह की तैयारियां चल रही थी।

पिता एक दिन पहले ही निकाह के कार्ड लाए थे, लेकिन हादसे ने घर-परिवार की खुशियां छीन ली और मातम पसर गया। जानकारी के अनुसार आदित्य आवास निवासी आसिफ खान उसके दोस्तों के साथ बूंदी रोड पर किसी रेस्टारेंट गया था। वहां से लौटते समय आसिफ व उसका दोस्त समीर खान एक बाइक पर थे। समीर बाइक चला रहा था, जबकि आसिफ पीछे बैठा था।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया टाइटल में लिखा, भगवान दोनों भाइयों को साथ में रखना, एक साथ उठी अर्थियां

ढोला मारू रेस्टोंरेंट के पास चौराहे पर उनकी बाइक को किसी कार चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। आसिफ के सिर में गहरी चोट लगने से वह मौके पर ही अचेत हो गया। आसपास के लोग दोनों घायलों को अस्पताल लेकर गए। आसिफ खान को पहले एमबीएस अस्पताल लेकर गए, वहां से परिजन निजी अस्पताल ले गए। जहां आसिफ की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें

सालाना दो करोड़ का ऑफर छोड़ा, गाय पाली, IIT ग्रेजुएट ने लिखी कामयाबी की नई इबारत

फरवरी में था निकाह
पिता कमालुद्दीन ने बताया कि आसिफ एक निजी कंपनी में जॉब करता था। उसकी 9 फरवरी में निकाह होना था। पुत्र की मौत के बाद शादी की तैयारियों वाले घर में मातम पसर गया। घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल था।

https://youtu.be/uO5gcxuMNc8

Hindi News / Kota / कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, शादी वाले घर में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो