scriptदर्दनाक! कोटा में असुरक्षा की भेंट चढ़ा मजदूर, नौ मंजिल से गिरकर हुई दर्दनाक मौत | Worker Death in Kota | Patrika News
कोटा

दर्दनाक! कोटा में असुरक्षा की भेंट चढ़ा मजदूर, नौ मंजिल से गिरकर हुई दर्दनाक मौत

कोटा. दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बहुमंजिला इमारत से गिरे मजदूर की मौत हो गई।

कोटाJan 28, 2018 / 05:06 pm

abhishek jain

Worker
कोटा.

दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बहुमंजिला इमारत में काम करते वक्त संतुलन बिगडऩे से गिरे मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बिहार निवासी सुरेश पिछले दो महिने से दादाबाड़ी क्षेत्र में निर्माणधीन बहुमंजिला इमारत में मजदूरी कर रहा था। इमारत में निर्माण सामग्री ऊपर ले जाने के लिए लिफ्ट लगी है। शनिवार को सुरेश नौ मंजिल पर लिफ्ट पर काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे आ गिरा। आसपास मौजूद मजदूरों ने उसको तत्काल एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाकर उसके परिजनों को सूचना दी है।
यह भी पढ़ें

OMG! विधायक चंद्रकांता ने कलक्टर के सामने एक अफसर को लगाई लताड़, बोली कर दूं रिकार्डिंग वायरल



नहीं थे सुरक्षा के इंतजाम
साथी मजदूरों ने बताया कि सुरेश नौ मंजिल पर लिफ्ट से रेती व सीमेंट उतारने का काम कर रहा था। लेकिन जिस मंजिल पर वह था, उसके नीचे वाली मंजिल पर कोई नेट या जाली नहीं थी। ऐसे में संतुलन बिगडऩे पर वह सीधा जमीन पर आ गिरा। नेट बंधा होता तो उसकी जान बच सकती थी।
यह भी पढ़ें

एक दिन में हुई 5 मौत से दहला उठा पूरा

कोटा , एक चोर को चोरी पड़ी भारी हुआ चोरी के माल का शिकार

कोटा में एक दिन में हुई 5 मौत से दहला उठा पूरा कोटा

कोटा में एक दिन में 5 की मौत हो गई। जिससे पूरा कोटा दहला उठा जिसमें दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बहुमंजिला इमारत में काम करते वक्त संतुलन बिगडऩे से गिरे मजदूर की मौत हो गई। जीआरपी थाना क्षेत्र में प्लेटफार्म नंबर तीन व चार की लिफ्ट के पास व्यक्ति अचेत पड़ा था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी प्रकार एक अज्ञात लावारिस महिला को 18 जनवरी को अचेत अवस्था में मिली जिसने एमबीएस में शनिवार को दम तौड़ दिया। डकनिया स्टेशन क्षेत्र में शुक्रवार रात ट्रेन की चपेट में आए वृद्ध की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उद्योग नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रैक्टर को तेज गति से चलाने के दौरान टायर फटने से चालक की मौत हो गई।

Hindi News / Kota / दर्दनाक! कोटा में असुरक्षा की भेंट चढ़ा मजदूर, नौ मंजिल से गिरकर हुई दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो