scriptपुलिस की शिकायत करने पहुंचे लोगों का हुआ ये अंजाम | The public complained to the police | Patrika News
कोटा

पुलिस की शिकायत करने पहुंचे लोगों का हुआ ये अंजाम

समिति के सामने लोगों ने की पुलिस की शिकायत, कहा केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस नहीं करती कार्रवाई। अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

कोटाNov 08, 2017 / 03:55 pm

ritu shrivastav

Complained to the police, District level Police Jababdeo Committee, SP office, instructions for action, Industry Town Police, Report against Police, Gumanpura Police, Anantpura Police, Mahavir Nagar Police, Jawahar Nagar Police, Kunhali Petrol Pump, Post Mortem, Accident, Kota Thermal, Crime, Crime in Kota,  Police in Kota, Kota, Kota News, Rajasthan Patrika, Patrika News

समिति की बैठक

समिति अध्यक्ष एडवोकेट रविनद्र विजय ने बताया कि मथुरालाल ने उद्योग नगर पुलिस के खिलाफ रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया कि दो जनों ने उनके मकान पर कब्जा कर लिया है। उसकी ऐवज में वे 3 लाख रुपए देने को राजी हुए थे लेकिन बाद में मुकर गए। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, तेजेन्द्र सिंह ने गुमानपुरा पुलिस के खिलाफ दी शिकायत में बताया कि किसी ने एटीएम नम्बर पूछकर खाते से रुपए निकाल लिए। मामला दर्ज होने के एक साल बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। इसी तरह महेश कुमार टेलर ने अनंतपुरा पुलिस के खिलाफ, हरीश कटारा ने महावीर नगर पुलिस, बद्रीलाल ने मंडाना पुलिस और मालव धाकड़ जवाहर नगर पुलिस के खिलाफ शिकायत दी है। एडवोकेट विजय ने कहा सभी मामलों में संबंधित थानों के सीआई और मंडाना मामले में ग्रामीण एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए। बैठक में समिति के सदस्य सचिव एएसपी (मुख्यालय) उमेश ओझा, सदस्य योगेन्द्र खींची, प्राची दीक्षित व बाल मुकुंद वर्मा मौजूद थे।
यह भी पढ़ें

कोलीपुरा घाटी में मौत ने मारा झपट्टा, 7 सीटर टेक्सी में सवार थे 19 महिलाएं, 9 बच्चे और 7 पुरुष

जीप की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में मंगलवार को जीप की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। एएसआई अतर सिंह ने बताया कि इन्दु लुहार (35) कुन्हाड़ी पेट्रोल पम्प के पास टापरी बनाकर परिवार के साथ रहता था। वह दोपहर को नयापुरा की तरफ पैदल जा रहा था। तभी बूंदी की तरफ से तेज गति से आई जीप ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई महावीर ने पोस्टमार्टम नहीं करवाने के संबंध में पुलिस को लिखित रिपोर्ट दी। इस पर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं फरार जीप चालक की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

ट्रेन का रिजर्वेशन करा रहे हैं तो जरूर लिखें मोबाइल नंबर, रेलवे देगा ये बड़ी सुविधा

थर्मल में काम करते वक्त गिरकर मजदूर की मौत

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में थर्मल में काम करते समय गिरने से मंगलवार को एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि थर्मल में टिपलर का नया प्लांट बनाने का काम चल रहा है। जहां बारां जिले के भंवरगढ़ निवासी राजू भोई (20) ठेकेदार के पास मजदूरी करता था। यहां काम करते समय वह ऊंचाई से नीचे गिर गया। सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद अन्य मजदूर उसे एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता सुखलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Hindi News/ Kota / पुलिस की शिकायत करने पहुंचे लोगों का हुआ ये अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो