scriptरिवर फ्रंट मामले में धारीवाल का पलटवार, मोदी ने लगाए झूठे आरोप, किसी भी एजेंसी से जांच करवा ले केंद्र | Shanti Dhariwal Counterattack In Chambal River Front Case In Kota | Patrika News
कोटा

रिवर फ्रंट मामले में धारीवाल का पलटवार, मोदी ने लगाए झूठे आरोप, किसी भी एजेंसी से जांच करवा ले केंद्र

चम्बल रिवर फ्रंट पर हुए हादसे के मामले में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि व्यक्तिगत आरोप लगाना प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। पहले वाले प्रधानमंत्री विचारधारा की बात करते थे।

कोटाNov 23, 2023 / 12:45 pm

Nupur Sharma

shanti_dhariwal.jpg

चम्बल रिवर फ्रंट पर हुए हादसे के मामले में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि व्यक्तिगत आरोप लगाना प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। पहले वाले प्रधानमंत्री विचारधारा की बात करते थे। जनता के हित की पॉलिसी की बात करते थे। मोदी तो मंच से झूठे आरोप लगा रहे हैं। धारीवाल ने बुधवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रधानमंत्री ने सभा में कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने पर रिवर फ्रंट मामले की जांच करवाएंगे। मैं कहता हूं कि केन्द्र के पास तमाम एजेन्सियां हैं, जांच करवा लो, लेकिन झूठे आरोप मत लगाओ। अजमेर के लोगों से एनजीटी में झूठी शिकायत करवा दी। वन अधिकारी कह रहे हैं कि यह घड़ियाल अभयारण्य का क्षेत्र नहीं है। एनजीटी की टीम ने भी जांच कर ली है। सच सामने आ जाएगा।

यह भी पढ़ें

पत्रिका जनादेश यात्रा: जोधपुर में ट्रैफिक की समस्या, अलवर में अपराध और रोजगार बड़े मुद्दे



धारीवाल ने कहा कि इन लोगों को विकास पच नहीं रहा कि इतने कम समय में इतना विकास कैसे हो गया। उन्होंने कहा कि रिवर फ्रंट पर हादसे के शिकार हुए देवेन्द्र आर्य व सहायक की मौत का बहुत दुख है। आर्य हमारे एसेट थे। अच्छे एक्सपर्ट होने के कारण देश-विदेश में उनका नाम था। आर्य जैसे काबिल आदमी के जाने से यह प्रोजेक्ट अटक गया है। चुनाव से पहले घंटी खोलने का कोई दबाव नहीं था। धारीवाल ने कहा कि एयरपोर्ट के लिए राज्य सरकार ने 500 हैक्टेयर भूमि दे दी है। यूआईटी की जमीन सिविल एविएशन के खाते दर्ज करवा दी है। वन विभाग की भूमि के रुपए भी जमा करवा दिए हैं। अब डायवर्जन का काम केंद्र सरकार के स्तर पर बाकी है। राज्य सरकार ने निशुल्क भूमि दे दी है।

https://youtu.be/x129TU_e13c

Hindi News/ Kota / रिवर फ्रंट मामले में धारीवाल का पलटवार, मोदी ने लगाए झूठे आरोप, किसी भी एजेंसी से जांच करवा ले केंद्र

ट्रेंडिंग वीडियो