scriptKota News : लिफ्ट में छेड़छाड़ करना मनचले को पड़ा महंगा, महिलाओं ने चप्पलों से की धुनाई | Kota News : Women thrash youth with slippers for eve teasing | Patrika News
कोटा

Kota News : लिफ्ट में छेड़छाड़ करना मनचले को पड़ा महंगा, महिलाओं ने चप्पलों से की धुनाई

महिलाओं ने बताया कि लिफ्ट के अंदर या बाहर कोई भी गार्ड नहीं था। दवा काउंटर पर जाकर शिकायत की, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। महिलाओं ने कहा कि इतने बड़े अस्पताल में गार्ड की व्यवस्था होना चाहिए।

कोटाJun 12, 2024 / 04:37 pm

जमील खान

Rajasthan Latest News : कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र स्थित एमबीएस अस्पताल की नई ओपीडी की लिफ्ट में मंगलवार सुबह महिलाओं से छेड़छाड़ करना एक युवक को भारी पड़ गया। महिलाओं ने युवक की चप्पलों से जमकर धुनाई की। महिलाओं ने युवक को एमबीएस चौकी में पुलिसकर्मियों को सौंपा। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सुबह दस बजे एमबीएस अस्पताल की नई ओपीडी की तीसरी मंजिल पर डॉक्टर को दिखाकर महिलाएं लिफ्ट से नीचे उतर रही थी।
लिफ्ट में पहले मौजूद व्यक्ति ने दो महिलाओं से छेड़छाड़ (Eve Teasing) की। लिफ्ट से बाहर आने पर महिलाओं ने उसकी चप्पलों से धुनाई की। महिलाएं उसे पकड़कर एमबीएस अस्पताल स्थित पुलिस चौकी ले गई और पुलिस के हवाले कर दिया। चौकी में भी महिलाओं ने उसे चप्पलों से पीटा। पुलिस उसे गाड़ी में बिठाकर थाने ले जाने लगी तो भी उसे पीटा। पुलिस महिलाओं को रोकने की नाकाम कोशिश करती रही। युवक की जेब से मिली आईडी से उसकी पहचान बारां जिले के अंता तहसील के भौंरा निवासी छीतरलाल के रूप में हुई।
गार्ड की व्यवस्था नहीं
महिलाओं ने बताया कि लिफ्ट के अंदर या बाहर कोई भी गार्ड नहीं था। दवा काउंटर पर जाकर शिकायत की, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। महिलाओं ने कहा कि इतने बड़े अस्पताल में गार्ड की व्यवस्था होना चाहिए।
किसी ने रिपोर्ट नहीं दी
थानाधिकारी लक्ष्मीचंद वर्मा ने बताया कि महिलाओं ने अंता निवासी छीतरलाल माली को पकड़कर पुलिस चौकी को सौंप दिया। उससे नयापुरा थाने में पूछताछ की जा रही है। महिलाओं ने शाम तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

Hindi News/ Kota / Kota News : लिफ्ट में छेड़छाड़ करना मनचले को पड़ा महंगा, महिलाओं ने चप्पलों से की धुनाई

ट्रेंडिंग वीडियो