scriptकोटा में NEET की तैयारी कर रही यूपी की छात्रा के कमरे में पंखे से लटकता मिला एंटी हैंगिंग डिवाइस, सुसाइड अटेंप्ट का शक | kota NEET student attempted sucide | Patrika News
कोटा

कोटा में NEET की तैयारी कर रही यूपी की छात्रा के कमरे में पंखे से लटकता मिला एंटी हैंगिंग डिवाइस, सुसाइड अटेंप्ट का शक

NEET Student : कोटा में लगातार सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब एक और मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश की छात्रा, कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। उसके बंद कमरे में पंखे से अचानक एंटी हैंगिंग डिवाइस लटकती मिली जिसके बाद मामला गरमा गया है। हॉस्टल संचालक का आरोप है कि छात्रा ने सुसाइड करने की कोशिश की है।

कोटाMar 16, 2024 / 02:48 pm

Supriya Rani

anti_hanging_device.jpg

Kota News : कोटा में लगातार सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब एक और मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश की छात्रा, कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। शुक्रवार शाम 5 बजे उसके बंद कमरे में पंखे से अचानक एंटी हैंगिंग डिवाइस लटकती मिली जिसके बाद मामला गरमा गया है। हॉस्टल संचालक का आरोप है कि छात्रा ने सुसाइड करने की कोशिश की है जबकि पुलिस ने इस बात से इंकार किया। इस संबंध में हॉस्टल संचालक ने कोचिंग संस्थान को कहकर छात्रा की काउंसिलिंग भी करवाई।

 

 

Kota student attempted sucide : इस पूरे मामले में सामने आया है कि छात्रा तनाव में थी। हॉस्टल संचालक लोकेश शर्मा के मुताबिक, छात्रा कोचिॆंग में पढ़ाए गए टॉपिक को कवर नहीं कर पा रही थी। जिससे लगातार पिछड़ती जा रही थी। धीरे-धीरे वह डिप्रेशन में चली गई। इस दौरान उसने सुसाइड करने की कोशिश की। चूंकि हमने कमरे के पंखे में एंटी हैंगिंग डिवाइस लगाई है, ऐसे में छात्रा द्वारा सुसाइड करने के प्रयास नाकाम रहे।

 

 

 

 

Kota Suicide : इस मामले में सामने आया कि छात्रा तनाव में थी। संचालक ने कहा है कि छात्रा बीते 9 महीने से उस कमरे में रह रही थी। जिसने 15 मार्च दोपहर में खाना खाया और अपने रूम में चली गई। शाम 5 बजे उसने आकर कमरे में पंखे के गिरने की सूचना दी। इसके बाद वह वार्डन रूम में पहुंची। कमरे की हालत देखने से ऐसा लग रहा थी कि छात्रा ने सुसाइड की कोशिश की है। हालांकि छात्रा और पुलिस इन आरोपों को नकार चुके हैं।

Hindi News/ Kota / कोटा में NEET की तैयारी कर रही यूपी की छात्रा के कमरे में पंखे से लटकता मिला एंटी हैंगिंग डिवाइस, सुसाइड अटेंप्ट का शक

ट्रेंडिंग वीडियो