scriptतिहरे हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार | Khatauli police station in Kota district arrested | Patrika News
कोटा

तिहरे हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार

कोटा ग्रामीण के खातौली थाना क्षेत्र के छुआरी धाम बालूपा में 18 अप्रेल को हुई तीन लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

कोटाApr 25, 2021 / 09:47 pm

Haboo Lal Sharma

दो आरोपी पहले हो चुके गिरप्तार

तिहरे हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार

कोटा. कोटा ग्रामीण के खातौली थाना क्षेत्र के छुआरी धाम बालूपा में 18 अप्रेल को हुई तीन लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
यह भी पढ़ें
भामाशाहमंडी में अब पास से ही मिलेगा प्रवेश


ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि हत्या के मामले में नामजद तीन आरोपियों में देवली थाना क्षेत्र के चांदली निवासी बालू मोग्या (22) व बूंदी जिले के देहीखेड़ा थाना क्षेत्र के पचीपला बालाजी के पास पंचायत रेबारपुरा निवासी हंसराज मोग्या (28) को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। पुलिस टीम तीसरे आरोपी भीलवाड़ा जिले के हनुमान नगर थाना क्षेत्र के ठीकर निवासी विकास मोग्या को तलाश करने टोंक भेजी गई थी। टीम वहां से तलाश करते हुए जयपुर में सांगानेर वाटिका फागी में कई स्थानों पर दबिश देने के बाद आरोपी के किशनगढ़ में होने की सूचना मिली। टीम ने दबिश देकर विकास मोग्या को किशनगढ़ से पकड़ा। आरोपी पैसों की व्यवस्था कर सूरत भागने की फिराक में था।

Hindi News / Kota / तिहरे हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो