scriptकोटा के इस बड़े डॉक्टर की महंगी साइकिल 5 मिनट में घर से चुरा ले गए | Doctors Sports Cycle Stolen from Home at kota | Patrika News
कोटा

कोटा के इस बड़े डॉक्टर की महंगी साइकिल 5 मिनट में घर से चुरा ले गए

तलवंडी में चोर दिनदहाड़े कोटा के बड़े डॉक्टर के घर में घुसकर महंगी स्पोर्ट साइकिल चुराकर ले गया। वारदात साइकिल खड़ी करने के 5 मिनट में ही हो गई।

कोटाJan 09, 2018 / 09:05 am

​Zuber Khan

Doctor's Sports Cycle theft
कोटा . जवाहर नगर थाना क्षेत्र स्थित तलवंडी जैसे पॉश इलाके से गत वर्ष 21 अक्टूबर शनिवार को दिनदहाड़े एक बदमाश घर में घुसकर डॉक्टर की महंगी साइकिल चोरी कर ले गया। चोरी गई स्पोट्र्स साइकिल की कीमत करीब 16 हजार रुपए है। तलवंडी सेक्टर 5 निवासी डॉ. अशोक मूंदड़ा ने बताया कि वे कई सालों से साइकिल से घूमने जाते हैं।
यह भी पढ़ें

डेयरिंगबाज चोर का पुलिस को ओपन चैलेंज, 8 मिनट में रेलवे अधिकारी की सरकारी कार चोरी, अब तुम्हारी जीप चुराएंगे



अक्सर साइकिल से ही एमबीएस अस्पताल में ड्यूटी पर भी आते हैं। शनिवार सुबह भी वे डॉ. शेखावत के साथ गरडिय़ा महादेव तक साइकिल से ही घूमकर आए थे। पौने ग्यराह बजे उन्होंने अपने घर के अंदर साइकिल खड़ी की। इसके बाद वे ऊपर की तरफ चले गए।
5 मिनट बाद आकर देखा तो साइकिल नहीं मिली। उन्होंने मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो एक युवक ने पहले तो घर के बाहर दो चक्कर लगाकर मौका देखा।
यह भी पढ़ें

खुलासा: कोटा में नोट छाप रहे हॉस्टल संचालक, बच्चों की खैरियत पूछना तो दूर उनकी शक्ल तक नहीं देखते



इसके बाद मौका पाकर उसने मकान का बड़ा दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन वह अंदर से बंद होने की वजह से नहीं खुला। इस पर उसने छोटा गेट खोला और 10.46 बजे अंदर घुसा। करीब 30 मिनट के भीतर ही वह साइकिल चोरी कर ले गया। उन्होंने उसे आस-पास तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने जवाहर नगर थाने जाकर रिपोर्ट और फुटेज दिए।
यह भी पढ़ें

कोटा के गर्ल्स हॉस्टलों को खंगाला तो मिले बेहद चौंका देने वाले हालात, जानकर आप भी हो जाएंगे…



डॉ. मूंदड़ा ने बताया कि स्पोट्र्स साइकिल की कीमत करीब 16 हजार रुपए है। हालांकि पुलिस ने साइकिल चोरी के दो आरोपित नागपाल कॉलोनी निवासी जितेंद्र मीणा को चोरी और साजीदेहड़ा निवासी साजिद अली को चोरी की साइकिल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Hindi News/ Kota / कोटा के इस बड़े डॉक्टर की महंगी साइकिल 5 मिनट में घर से चुरा ले गए

ट्रेंडिंग वीडियो