scriptटैबलेट पाकर खिले बच्चो के चेहरे, 26 प्रतिभावान बच्चो को बांटे निशुल्क टेबलेट | Children's faces lit up after getting tablets, free tablets distributed to 26 talented children | Patrika News
कोटा

टैबलेट पाकर खिले बच्चो के चेहरे, 26 प्रतिभावान बच्चो को बांटे निशुल्क टेबलेट

समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा हमेशा बच्चों की पढ़ाई और उन्हें बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

कोटाSep 27, 2024 / 02:27 pm

Santosh Trivedi

नगर में महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में गुरुवार को राज्य सरकार के आदेशानुसार प्रतिभावान बच्चों को टैबलेट वितरण एवं प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा देहात जिलाध्यक्ष प्रेम गोचर ने हिस्सा लिया वहीं विशिष्ट अतिथि सहकारी अध्यक्ष सुरेश स्वामी ,कृष्ण कुमार शर्मा, नरेश नागर ,पार्षद विजेंद्र सैनी ,कपिल शर्मा और जसप्रीत सिंह छाबड़ा व मुनेश सिंह चौहान मौजूद रहे । समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा हमेशा बच्चों की पढ़ाई और उन्हें बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। शाला प्राचार्या निशु शर्मा ने बताया कि विद्यालय में समारोह पूर्वक टेबलेट वितरण किया गया । जहां वर्ष 2020-21 से लेकर वर्ष 2022-23 तक के कुल 26 बच्चों को टैबलेट का वितरण किया गया । इस मौके पर राज्य स्तर पर चयनित 2 छात्राएँ, जिला स्तर पर द्वितीय स्थान रहने वाली कबड्डी टीम ,एनएमएमएस की छात्रवृति के लिए चयनित छात्राओ को भी सम्मानित किया गया। इन प्रतिभावान 26 बालक बालिकाओं में सुल्तानपुर थाने के पूर्व चालक कांस्टेबल रामकरण चौधरी के पुत्र और पुत्री शामिल रहे। जिन्हें दोनों को ही टैबलेट मिला। समारोह का संचालन विद्यालय की अध्यापिका लक्ष्मी वर्मा और कुसुम लता शर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर शाला समिति के शांति शर्मा, जितेंद्र गोस्वामी आदि मौजूद थे।

Hindi News / Kota / टैबलेट पाकर खिले बच्चो के चेहरे, 26 प्रतिभावान बच्चो को बांटे निशुल्क टेबलेट

ट्रेंडिंग वीडियो