scriptराजस्थान की नंबर वन पुलिस नहीं तलाश पाई रेलवे अधिकारी की चोरी हुई कार | Car Theft in kota | Patrika News
कोटा

राजस्थान की नंबर वन पुलिस नहीं तलाश पाई रेलवे अधिकारी की चोरी हुई कार

डीआरएम कार्यालय से चोरी हुई रेलवे अधिकारी की कार का दूसरे दिन भी कहीं पता नहीं चला। पुलिस और आरपीएफ लगी तलाश में।

कोटाJan 09, 2018 / 08:18 pm

shailendra tiwari

Car theft
कोटा .

डीआरएम कार्यालय से चोरी हुई रेलवे अधिकारी की कार का मंगलवार को दूसरे दिन भी कहीं पता नहीं चला। जबकि भीमगंजमंडी पुलिस और आरपीएफ की टीमें पूरे दिन कार और उसे चुराने वाले की तलाश में जुटी रही।
यह भी पढ़ें

पुलिस को खुली चुनौती दे रहे चोर, डीआरएम दफ्तर से दिनदहाड़े रेलवे अधिकारी की सरकारी कार 8 मिनट में उड़ा ले गए


मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय से सोमवार को दिनदहाड़े वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विजय प्रकाश की सफेद रंग की सरकारी कार टवेरा एक व्यक्ति चोरी कर ले गया था। कार खड़ी करने के 8 मिनट के भीतर हुई चोरी होने से रेलवे अधिकारियों व आरपीएफ में हडकम्प मच गया था। सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी की घटना के बाद चालक रूपसिंह की रिपोर्ट पर भीमगंजमंडी पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर कार व चोर की तलाश शुरू कर दी। थानाधिकारी राम खिलाड़ी मीणा ने बताया कि मंगलवार को भी दिनभर कार को तलाश किया गया लेकिन अभी तक उसका कहीं पता नहीं चल सका है। इसके लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं। टोल नाकों पर भी पता कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

वन्यजीव प्रेमियोें के लिए खास खबर, कोटा में चम्बल बर्ड फेस्टिवल में दिखेगा रंग-बिरंगे पक्षियों का संसार


अन्य शहरों में भी तलाश रहे : इधर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी निरीक्षक मनीष शर्मा ने बताया कि कार व चोर की तलाश के लिए आरपीएफ की टीमें भी जुटी हुई हैं। आरपीएफ की टीमें जयपुर , टोंक, सवाई माधोपुर, भरतपुर व उदयपुर समेत अन्य शहरों में गई हुई हैं। लेकिन अभी तक उसका कहीं पता नहीं चला है। शर्मा ने बताया कि जिस किसी को भी यह कार कहीं भी मिले तो वह पुलिस और आरपीएफ को तुरंत सूचना दे। इधर कार चोरी होने के बाद डीआरएम कार्यालय में सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक पुख्ता किया गया है।

Hindi News/ Kota / राजस्थान की नंबर वन पुलिस नहीं तलाश पाई रेलवे अधिकारी की चोरी हुई कार

ट्रेंडिंग वीडियो