scriptयुवतीयों और महिलाओं का बनाया वीडियों, तो कपड़ों से भी अच्छी हुई AAP कार्यकर्ता की धुलाई | AAP Party Worker Beaten by Women in Kota | Patrika News
कोटा

युवतीयों और महिलाओं का बनाया वीडियों, तो कपड़ों से भी अच्छी हुई AAP कार्यकर्ता की धुलाई

कोटा. महिलाओं व युवतियों के वीडियो बनाना आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता को भारी पड़ गया। महिलाओं ने कार्यकर्ता की धुनाई कर दी।

कोटाJan 10, 2018 / 05:23 pm

abhishek jain

Woman
कोटा .

डीसीएम क्षेत्र के प्रेम नगर में पीडीएस का गेहूं लेने के लिए राशन डीलर की दुकान के सामने खड़ी महिलाओं व युवतियों के वीडियो बनाना आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता को भारी पड़ गया। महिलाओं ने कार्यकर्ता की धुनाई कर दी और उसे पकड़ कर बिठा लिया। महिलाओं ने कार्यकर्ता के खिलाफ वीडियो बनाने, फोटो खींचने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कार्यकर्ता को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Video: कोटा के एरोड्राम सर्किल स्थित एक मिठाई के गोदाम में लगी भीषण आग Breaking



डीसीएम क्षेत्र की महिलाएं रामूबाई, बदाम बाई, कन्या बाई, शर्मिला बाई आदि ने आरोप लगाया कि वे सुबह करीब नौ बजे प्रेम नगर प्रथम स्थित राशन डीलर की दुकान पर गेहूं लेने के लिए कतार में खड़ी थीं। इस दौरान आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता हेमराज महावर आया और उनकी वीडियो बनाने और फोटो खींचने लगा। वीडियो बनाने को मना किया तो झगड़े पर उतारू हो गया।

राशन डीलर ने भी विरोध किया तो डीएसओ ऑफिस में शिकायत करने की धमकी दी। इस पर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। वार्ड पार्षद मधुकंवर हाड़ा, शकुंतला बैरवा, गिर्राज महावर को सूचित किया तो वे तत्काल मौके पर पहुंचे। अभद्रता करने के मामले में महिलाओं ने आप कार्यकर्ता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी।
यह भी पढ़ें

कोटा के इस हॉस्टल में Students की नहीं फिक्र, यहां चलती है सिर्फ जीजाजी की गाइड लाइन


जानबूझकर फंसाया
वहीं आम आदमी पार्टी के कोटा बूंदी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी नवीन पालीवाल ने भी थानाधिकारी को शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि कार्यकर्ता हेमराज महावर ने राशन डीलरों के घोटाले उजागर किए हैं। इसकी डीएसओ ऑफिस में शिकायत भी दर्ज कराई। कार्यकर्ता को राशन डीलरों द्वारा जानबूझ कर फंसाया जा रहा है। उन्होंने थानाधिकारी से स्पष्ट जांच की मांग की है।
यह भी पढ़ें

जानिए क्यो किसान प्रतिनिधियों ने मंडी सचिव को दी भामाशाहमंडी बंद करने की धमकी



विभाग करे कार्रवाई
राजस्थान राज्य राशन विके्रता संघ के जिलाध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने बताया कि आप कार्यकर्ता हेमराज वीडियो बनाकर राशन डीलरों को ब्लैकमेल करता है। अगर डीएसओ ने इसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो जिले के राशन विक्रेता पीडीएस का गेहूं, चीनी, केरोसिन का वितरण अनिश्चितकाल के लिए बंद कर देंगे।

कोटा जिला रसद अधिकारी अशोक कुमार मीणा विभाग के अलावा किसी भी व्यक्ति को राशन डीलरों की जांच करने का अधिकार नहीं है। अगर कोई राशन डीलर कालाबाजारी कर रहा है या राशन डीलर को ब्लैकमेल किया जा रहा है तो विभाग में शिकायत करें। नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।

Hindi News/ Kota / युवतीयों और महिलाओं का बनाया वीडियों, तो कपड़ों से भी अच्छी हुई AAP कार्यकर्ता की धुलाई

ट्रेंडिंग वीडियो