scriptनेशनल हाइवे पर ट्रेलर व तेज रफ्तार बोलेरो में भिड़ंत, 2 युवकों की मौत, कराने जा रहे थे सर्विसिंग | Road accident: 2 young man death in Bolero-trailer collision | Patrika News
कोरीया

नेशनल हाइवे पर ट्रेलर व तेज रफ्तार बोलेरो में भिड़ंत, 2 युवकों की मौत, कराने जा रहे थे सर्विसिंग

Road accident: एमसीबी जिले के जनकपुर से जांजगीर जा रहे दोनों युवक अलसुबह बरपाली तानाखार के पास हुए सडक़ हादसे का शिकार, गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

कोरीयाOct 01, 2023 / 10:00 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Accidental bolero

कोरबा/बैकुंठपुर. Road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटघोरा के समीप बोलेरो व ट्रेलर की टक्कर में बोलेरो सवार 2 युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक बोलेरो वाहन की पहली सर्विसिंग कराने जांजगीर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बोलेरो में ड्राइवर की सीट के बगल में बैठे युवक के पिता जांजगीर में कार्यरत हैं, उन्होंने ही बोलेरो खरीदी थी। दोनों युवक एमसीबी जिले के निवासी थे।

घटना रविवार की सुबह 5.30 बजे की बताई जा रही है। चोटिया की ओर से बोलेरो गाड़ी सीजी ११ बीजी ८३६४ कटघोरा की ओर बढ़ रही थी। इसी बीच ग्राम बरपाली तानाखार के पास मेनरोड पर बोलेरो सामने से आ रहे ट्रेलर से टकराकर अनियंत्रित हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो पलट कर खड़ी हो गई।
इससे उसके परखच्चे उड़ गए। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने डॉयल 112 व 108 पर कॉल पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। जब एंबुलेस पहुंची तब तक बोलेरो में सवार 2 लोगों की सांसें उखड़ गई थी।
दोनों की शिनाख्त एमसीबी जिले के ग्राम देवगढ़ निवासी ज्ञानदीप दुबे (24) और ग्राम भरतपुर जनकपुर निवासी रितेश तिवारी (27) के रूप में की गई। दोनों युवक बोलेरो से जांजगीर जा रहे थे।

बेटा न होने से नाराज पति ने पेट्रोल छिडक़कर पत्नी को जिंदा जलाया, पहले से हैं 2 बेटियां


पिता ने खरीदी थी बोलेरो, कराने जा रहे थे सर्विसिंग
पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रितेश के पिता जांजगीर स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत हैं। कुछ दिन पहले उसके पिता ने जांजगीर से एक बोलेरो खरीदी था।
उसकी सर्विसिंग के लिए दोनों युवक जनकपुर से रविवार तडक़े निकले थे। उन्हें चोटिया, कटघोरा, कोरबा के रास्ते जांजगीर जाना था। पुलिस ने बोलेरो और ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

व्यवसायी पिता-पुत्र ने ओडिशा के कारोबारी को लगाई 46 करोड़ की चपत, एक आरोपी यूपी से गिरफ्तार, 5 फरार


गाय को बचाने के चक्कर में हादसा!
बताया जा रहा है कि गाय को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ। बोलेरो गाड़ी तेजी से आगे बढ़ रही थी। इस बीच सडक़ पर गाय आ गई।
गाय को टक्कर मारते ही बोलेरो अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रेलर से टकराकर पलट गई। टे्रलर भी बेकाबू होकर गाय पर चढ़ गया, जिसमें फंसकर गाय की मौत हो गई। पुलिस ने टे्रलर चालक को पकड़ लिया है।

कांग्रेस की भरोसा यात्रा कल से, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा व डिप्टी सीएम टीएस करेंगे शुरुआत


पुलिस की मदद से शव को बाहर निकाला गया
घटना इतना भयावह था कि बोलेरो चालक ज्ञानदीप व उसके बगलू में बैठे रितेश तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के करीब 2 घंटे बाद पहुंची पुलिस की मदद से रितेश के शव को बाहर निकाला गया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना का कारण गाडिय़ों की तेज रफ्तार को बताया है।

Hindi News/ Koria / नेशनल हाइवे पर ट्रेलर व तेज रफ्तार बोलेरो में भिड़ंत, 2 युवकों की मौत, कराने जा रहे थे सर्विसिंग

ट्रेंडिंग वीडियो