scriptVideo: विधायक ने भरी सभा में पटवारी को लताड़ा, बोले- रिश्वत लेते तुम्हें शर्म नहीं आती, एसडीएम से कहा- इसके खिलाफ कार्रवाई करिए | MLA reprimanded Patwari: MLA reprimanded Patwari on manch | Patrika News
कोरीया

Video: विधायक ने भरी सभा में पटवारी को लताड़ा, बोले- रिश्वत लेते तुम्हें शर्म नहीं आती, एसडीएम से कहा- इसके खिलाफ कार्रवाई करिए

MLA reprimanded Patwari: काम के बदले गरीब व किसानों से 10-10 हजार रुपए की करता था मांग, वनाधिकार पट्टा वितरण कार्यक्रम में पटवारी को फटकार लगाते वायरल हुआ वीडियो, पटवारी ने कहा कि झूठी शिकायत है तो और भी बिफर पड़े विधायक

कोरीयाJul 11, 2023 / 06:25 pm

rampravesh vishwakarma

MLA reprimanded Patwari

MLA reprimanded Patwari

बैकुंठपुर/खडग़वां. MLA reprimanded Patwari: एमसीबी जिले के ब्लॉक मुख्यालय खडग़वां स्थित सामुदायिक भवन में सोमवार को वनाधिकार पट्टा वितरण कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने एक पटवारी की जमकर क्लास ली। उन्होंने भरी सभा में पटवारी को फटकार लगाई। दरअसल क्षेत्र के किसानों ने पटवारी पर काम के बदले 10-10 हजार रुपए लेने तथा मांगने की शिकायत विधायक से की थी। पटवारी को फटकार लगाते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ विकासखंड अंतर्गत ग्राम मंगोरा, नारायणपुर, भौता, छिपछिपी व बंजी बुंदेली में पदस्थ पटवारी सुदाम साहू काम के एवज में किसानों से 10-10 हजार रुपए रिश्वत लेता था। इसकी शिकायत किसानों ने विधायक से की थी।
इसी बीच सोमवार को खडग़वां में आयोजित वनाधिकार पट्टा वितरण कार्यक्रम में विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने हल्का नंबर 4-5 के पटवारी सुदामा साहू को मंच पर बुलाया और जमकर फटकार लगाई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mfw80
उन्होंने पटवारी को लताड़ते हुए कहा कि इतने यंग हो, गरीब व किसानों से पैसे लेते तुम्हे शर्म आती है या नहीं, पटवारी हो पटवारी जैसे रहो, गलती किए हो, छोडूंगा नहीं… सबका पैसा वापस करना वरना सस्पेंड करवा दूंगा।
MLA reprimanded Patwari
10 साल तक नौकरी नहीं पाओगे। किसानों का फौती नामांतरण का काम करने की एवज में 10 हजार मांगते हो। इस पर पटवारी ने कहा कि मेरे खिलाफ झूठी शिकायत की गई है। पटवारी की यह बात सुनकर विधायक और भडक़ गए। उन्होंने कहा कि गरीब किसान झूठ क्यों बोलेंगे।

Car accident: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, बाबा धाम जा रहे 2 भाइयों की मौत, 2 घायल


रिश्वत मांगने एसडीएम ने बोला है या मैंने…
विधायक डॉ जायसवाल ने कहा कि तुम्हे पैसा लेने के लिए किसने बोला है? मैडम बोली है क्या (एसडीएम खडग़वां) या मैं बोला हूं। इसके बाद उन्होंने एसडीएम कहा कि इस पटवारी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। पटवारी को भरी सभा में फटकार लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
कार्यक्रम में एसडीएम खडग़वां नयनतारा सिंह तोमर, तहसीलदार सुधीर खलखो, जनपद सीइओ सीएस शर्मा, जनपद अध्यक्ष सोनमती उर्रे सहित अन्य जनप्रतिनिधि व बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Hindi News/ Koria / Video: विधायक ने भरी सभा में पटवारी को लताड़ा, बोले- रिश्वत लेते तुम्हें शर्म नहीं आती, एसडीएम से कहा- इसके खिलाफ कार्रवाई करिए

ट्रेंडिंग वीडियो