scriptCG love marriage: छत्तीसगढ़ में युवक-युवती ने की कोर्ट मैरिज, अयोध्या से आए कार सवार भाई समेत 5 युवकों ने की पिटाई | CG love marriage: In Chhattisgarh, a young man and girl got married in court | Patrika News
कोरीया

CG love marriage: छत्तीसगढ़ में युवक-युवती ने की कोर्ट मैरिज, अयोध्या से आए कार सवार भाई समेत 5 युवकों ने की पिटाई

CG love marriage: अयोध्या से भागकर आने के बाद 5 दिन से अपने रिश्तेदार के घर रह रहे थे युवक-युवती, 2 दिन पहले ही की शादी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को बुलाया थाने

कोरीयाJul 28, 2024 / 08:42 am

rampravesh vishwakarma

CG love marriage
मनेंद्रगढ़. CG love marriage: छत्तीसगढ़ के एमसीबी जिला अंतर्गत शुक्रवार को मनेद्रगढ़ थाना क्षेत्र में एक प्रेम विवाह के मामले में युवक-युवती से मारपीट की गई। दरअसल युवक-युवती अयोध्या से भागकर यहां पहुंचे थे और 2 दिन पहले कोर्ट मैरिज (CG love marriage) की थी। इसी बीच अयोध्या से युवक-युवती को लेने 5 युवक कार से आए और मारपीट की। फिर जबरदस्ती फोर व्हीलर वाहन में उन्हें ले जाने लगे। इस बीच साईं बाबा तिराहे में काफी विवाद हुआ। इस दौरान वहां मौजूद आसपास के लोगों ने उन्हें थाने पहुंचाया।

मनेंद्रगढ़ के साईं बाबा तिराहे में शुक्रवार को युवक-युवती को उत्तर प्रदेश के अयोध्या से आए 5 युवक जबरदस्ती अपनी कार में बैठाने लग गए। इससे विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। आसपास के लोगों ने विवाद बढ़ता देख तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्ष को थाने लेकर आई।
बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या के मनकापुर के 22 वर्षीय युवक आकाश दुबे व अयोध्या की 20 वर्षीय युवती अनुष्का दुबे पिछले 5 दिन से मनेद्रगढ़ के मौहारपारा क्षेत्र में निवासरत अपने रिश्तेदार के घर रह रहे थे।
CG love marriage
पूछताछ में बताया गया कि 2 दिन पूर्व ही मनेद्रगढ़ न्यायालय में रजिस्टर्ड मैरिज की है। आपसी सहमति से हम दोनों ने प्रेम विवाह किया है।

यह भी पढ़ें
कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, अचानक वहां हुआ ऐसा बवाल कि पुलिस सबको ले आई थाना, फिर…

युवती ने ये कहा

युवती ने बताया कि मेरे भाई शुक्रवार को आए और जबरदस्ती ले जाने को लेकर मारपीट करने लगे। मामले को लेकर पुलिस ने अयोध्या से आए पांचों युवकों को अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं युवक-युवती भी पुलिस की अभिरक्षा में हैं।
यह भी पढ़ें
Video: युवती को बेचने से पहले कर रहा था कोर्ट मैरिज, जमकर हुई धुनाई, पुलिस ने युवक-युवती को किया गिरफ्तार

दस्तावेजों की जांच कर रही पुलिस

पुलिस युवक-युवती के समस्त दस्तावेजों की जांच कर रही है। उनके रिश्तेदारों की भी मोबाइल नंबर लेकर मामले की तहत तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। हालांकि मामले में अपहरण की भी आशंका जताई जा रही है।

Hindi News/ Koria / CG love marriage: छत्तीसगढ़ में युवक-युवती ने की कोर्ट मैरिज, अयोध्या से आए कार सवार भाई समेत 5 युवकों ने की पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो