scriptCG Love crime: प्रेम विवाह का खौफनाक अंत, चरित्र शंका पर पति ने पहले दोनों पैर काटे, फिर सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी | CG Love crime: Gruesome murder | Patrika News
कोरीया

CG Love crime: प्रेम विवाह का खौफनाक अंत, चरित्र शंका पर पति ने पहले दोनों पैर काटे, फिर सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी

CG Love crime: चरित्र शंका को लेकर दोनों के बीच आए दिन होता रहता था झगड़ा, 2 जून की रात आरोपी द्वारा किए गए प्रहार से सिर में धंस गई थी कुल्हाड़ी, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

कोरीयाJun 05, 2024 / 08:39 am

rampravesh vishwakarma

CG Love Crime
CG Love Crime: बैकुंठपुर में केल्हारी थाना के सोकोबहरा में प्रेम विवाह का 4 साल बाद दर्दनाक अंत हो गया। पति ने आधी रात को कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी के पहले पैर काट डाले, फिर सिर पर प्रहार कर मौत की नींद सुला दी। हत्या करने के बाद वह घर से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

केल्हारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कछौड़ पतेराटोला निवासी बृजभान सिंह ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटा महा सिंह ग्राम सेमरिया निवासी युवती चंद्रवती से प्रेम करता था। करीब 4 साल पहले उसे अपने घर ले आया और प्रेम विवाह (CG Love Crime) कर रखा था। कुछ दिन ठीक से रहने के बाद बेटा और बहू के बीच चरित्र शंका को लेकर लड़ाई होती रहती थी।
करीब एक-डेढ़ महीने पहले झगड़ा के कारण बहू चंद्रवती के पिता राजाराम आए थे और ग्राम सेमरिया लेकर चले गए थे। फिर बीते 29 मई को वह बहू व बच्चों को लेकर घर आया था। उसी दिन से बेटा और बहू के बीच लड़ाई (CG Love Crime) झगड़ा चल रहा था। घटना तिथि 2 जून की रात खाना-पीना खाकर सब अलग-अलग सो गए थे।
CG Love crime

पिता को भी मार डालने की दी धमकी

रात करीब 10 बजे महासिंह अपनी पत्नी चंद्रवती को कुसरान जाओ, कुसरान जाओ, कहकर झगड़ा कर रहा था। साथ ही गुस्से में कह रहा था कि उसे आज जान से मारकर खत्म कर देगा। इसी बीच बहू (CG Love Crime) मेरे पास आई और बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी।
इस दौरान महासिंह मुझे भी डांटने-फटकारने लगा और मारपीट की धमकी दी। इस वजह से वह रामजी यादव को उसके घर बुलाने गया और वहां से लौटा तो आंगन में बहू चंद्रवती मृत अवस्था में पड़ी थी।
यह भी पढ़ें
Live Sarguja Lok Sabha Election Result 2024: Video: चिंतामणि महाराज को 64 हजार 822 वोटों से मिली जीत, घोषणा बाकी, भाजपाइयों ने मुंह मीठा कराकर मनाया जश्न

CG Love Crime: चरित्र शंका पर महिला की हत्या, आरोपी फरार

आरोपी के पिता बृजभान सिंह ने पुलिस को बताया कि आधी रात को बेटा-बहू के बीच झगड़ा हो रहा है। मेरे पास आकर गुहार लगा रही थी। पड़ोसी को बुलाने गया और लौटा तो बहू की हत्या हो चुकी थी। आंगन में बहू मृत (CG Love Crime) पड़ी थी। बहू के सिर में टांगा (कुल्हाड़ी) गड़ा हुआ था। गर्दन में धारदार चोट के निशान और दोनों पैर कटे हुए थे।
बेटे ने ही चरित्र शंका की बात को लेकर धारदार टांगा से बहू की हत्या कर दी है। घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार है। पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

आरोपी की चल रही खोजबीन

सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। शव का पंचनामा करा पीएम कराने भेजा गया है। आरोपी को पकडऩे टीम सरगर्मी से तलाश कर रही है।
ए. टोप्पो, एसडीओपी मनेंद्रगढ़

Hindi News/ Koria / CG Love crime: प्रेम विवाह का खौफनाक अंत, चरित्र शंका पर पति ने पहले दोनों पैर काटे, फिर सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो