scriptCG Cabinet Minister: कैबिनेट मंत्री बोले- मैं आपका बेटा और भाई हूं, आप मुझे बताएं कि समस्या क्या है | CG Cabinet Minister: minister said- I am your son and brother | Patrika News
कोरीया

CG Cabinet Minister: कैबिनेट मंत्री बोले- मैं आपका बेटा और भाई हूं, आप मुझे बताएं कि समस्या क्या है

CG Cabinet Minister: अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं, सभी को दूर करने की कही बात

कोरीयाSep 04, 2024 / 05:58 pm

rampravesh vishwakarma

CG Cabinet Minister
खडग़वां. CG Cabinet Minister: प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने खडग़वां ब्लॉक के विभिन्न ग्राम पंचायतों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान गांव के विकास में ग्रामीणों की भागीदारी सुनिश्चित करने बिंदुवार समस्याएं बताने की बात कही। उन्होंने (CG Cabinet Minister) मौके पर उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि मैं आपका बेटा, भाई, लडक़ा हूं। आप मुझे बताएं क्या समस्याएं है। उन समस्याओं को दूर करूंगा।
स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल (CG Cabinet Minister) ने ग्राम पंचायत शिवपुर, कौड़ीमार, उधनापुर, जड़हरी, मेरो, मुकुंदपुर, कदरेवां और आमाडांड का दौरा किया। मंत्री जायसवाल ने ग्रामीण, सरपंच, सचिव से चर्चा की।

CG Cabinet Minister
इस दौरान रोजमर्रा की जरूरत, बिजली, पानी, सडक़ सहित सरकार की योजनाओं से मिलने वाले लाभ के विषय में जानकारी र्ली। ग्रामीणों से कहा कि मैं आपका बेटा, भाई, लडक़ा हूं। आप मुझे बताएं क्या समस्याएं है। उन समस्याओं को दूर करूंगा।
साथ ही जनपद सीईओ से कहां कि गांव में किसी भी प्रकार से विकास रुकना नहीं चाहिए। गांव में सारी सुविधाएं यहां के लोगों को मिलनी चाहिए। आप मुझे बताएं, आपके गांव में क्या होना चाहिए, उसे पूरा मैं करूंगा।
यह भी पढ़ें

Obscene language: टैबलेट खाने के लिए छात्रा ने पानी मांगा तो प्रधानपाठक बोले- अपना यूरिन पी लो, कलेक्टर ने दी ये सजा

CG Cabinet Minister: कलेक्टर को भी दिए हैं निर्देश

उन्होंने कहा कि खडग़ंवा ग्रामीण क्षेत्र का आज दौरा करने निकला। इस दौरान मुख्य रूप से जो समस्याएं आ रही हैं, वन अधिकार पत्र की समस्या है। मैंने (CG Cabinet Minister) तहसीलदार को निर्देशित किया है कि प्रधानमंत्री किसान योजना का केवाईसी नहीं हो पा रहा है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उन्होंने कलेक्टर से भी कहा है कि किसी प्रकार की कोई समस्या आ रही है तो दूर करें।
CG Cabinet Minister

आप लोगों ने मुझे विधायक चुनकर भेजा

स्वास्थ्य मंत्री (CG Cabinet Minister) ने कहा कि इस क्षेत्र ने विधायक के रूप में मुझे चुनकर भेजा है। इसलिए मेरा कर्तव्य है कि विधायक के रूप में क्षेत्र की समस्याएं सुन उनकी मांगों को पूरा करने का प्रयास करूं। उन्होंने कहा कि मंत्री के रूप में दोहरी जिम्मेदारी मुझे मिली है। उसे मैं प्रदेश के हित के लिए पूरा करूं।

Hindi News/ Koria / CG Cabinet Minister: कैबिनेट मंत्री बोले- मैं आपका बेटा और भाई हूं, आप मुझे बताएं कि समस्या क्या है

ट्रेंडिंग वीडियो