scriptरिश्वत मांगने वाली पटवारी निलंबित, रिश्वतखोर महिला का ऑडियो हुआ था जमकर वायरल…कहा- “तुम्हें जेल भिजवा दूंगी” | CG Bribery woman Patwari suspended, audio went viral, Koria News | Patrika News
कोरीया

रिश्वत मांगने वाली पटवारी निलंबित, रिश्वतखोर महिला का ऑडियो हुआ था जमकर वायरल…कहा- “तुम्हें जेल भिजवा दूंगी”

CG Crime News: मोबाइल फोन पर 10 हजार रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद तहसील पोड़ी बचरा के 12 ग्राम बारी की पटवारी द्रोपदी सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

कोरीयाJul 13, 2023 / 02:11 pm

Khyati Parihar

Bribery woman Patwari suspended, audio went viral

रिश्वतखोर महिला का ऑडियो हुआ था जमकर वायरल.

Chhattisgarh News: बैकुंठपुर। मोबाइल फोन पर 10 हजार रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद तहसील पोड़ी बचरा के 12 ग्राम बारी की पटवारी द्रोपदी सिंह को निलंबित कर दिया गया है। मामले में बारी हल्का का प्रभार अमीर साय उईके को सौंपा गया है।
जमीन का चौहद्दी तैयार करने के एवज में 10 हजार रिश्वत मांगने वाली पटवारी पोड़ी के हल्का नम्बर-12 में कायर्रत है। एसडीएम बैकुंठपुर ने ऑडियो के संबंध में पटवारी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। आरोपी पटवारी ने अपना जवाब प्रस्तुत किया, लेकिन संतोषजनक (cg crime news) नहीं पाया गया। मामले में तहसीलदार के प्रतिवेदन के आधार पर महिला पटवारी द्रोपदी को निलंबित कर तहसील कार्यालय पोड़ीबचरा में अटैच किया गया है।
बता दें कि ग्राम अमका निवासी विकास साहू की जमीन का चौहद्दी बनाकर हस्ताक्षर करने के लिए महिला पटवारी ने 10000 रिश्वत मांगी थी। मामले में (Chhattisgarh Hindi News) शिकायतकर्ता व हल्का पटवारी की आपस में बातचीत को रिकॉर्ड कर कलेक्टर को शिकायत सौंपी गई थी।
यह भी पढ़ें

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी काम पर नहीं लौटे तो होगी बड़ी कार्रवाई, 13 हजार से ज्यादा डटे है हड़ताल पर

Bribery woman Patwari suspended: वायरल ऑडियो में महिला पटवारी ने यह भी कहा गया था कि मैं एक महिला हूं और कार्यालय में आकर शासकीय कार्य में बाधा डालने के जुर्म में जेल भिजवा दूंगी। ऑडियो में एक तरफ शिकायतकर्ता की आवाज और दूसरी तरफ महिला पटवारी की आवाज सुनाई दे रही थी। पटवारी ऑडियो में कह रही हैं कि वकील को पैसा दे देते हो, जबकि सारा काम हम करते हैं। वकील क्या करता है। पैसा तो हमें चाहिए। जब पैसा लेकर आना तब दस्तावेज दूंगी। काम तो मैं पहले ही तुम्हरा कर दी थी, लेकिन पैसा लेकर नहीं आए, इसलिए हस्ताक्षर नहीं करूंगी।
यह भी पढ़ें

दिनदहाड़े आरोपी ने चाचा के बाद भतीजे पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, सामने आई ये बड़ी वजह…जानकर उड़ जाएंगे होश

विधायक की पटवारी को फटकार, किसानों का पैसा लौटाओ वरना सस्पेंड करा दूंगा

Patwari of MLA reprimanded : वहीं दूसरे मामले में एमसीबी जिले के खड़गवां तहसील के पटवारी हल्का नंबर 4-5 में हर काम के एवज में रिश्वत लेने वाले पटवारी सुदामा साहू को पैसा लौटाने अल्टीमेटम दिया गया है। ब्लॉक मुख्यालय खड़गवां स्थित सामुदायिक भवन में तीन दिन पहले वनाधिकार पट्टा वितरण कार्यक्रम में 10-10 रिश्वत लेने की शिकायत मिलने पर हल्का नंबर 4-5 के पटवारी सुदामा साहू को जमकर फटकार लगाई गई थी। विधायक डॉ विनय जायसवाल ने भरी सभा में मंच पर पटवारी को बुलाया और लताड़ते हुए कहा कि शर्म आती है या नहीं तुमको, पटवारी हो पटवारी जैसे रहो, गलती किए हो छोडूंगा नहीं… सबका पैसा वापस करना वरना सस्पेंड करवा दूंगा।

Hindi News / Koria / रिश्वत मांगने वाली पटवारी निलंबित, रिश्वतखोर महिला का ऑडियो हुआ था जमकर वायरल…कहा- “तुम्हें जेल भिजवा दूंगी”

ट्रेंडिंग वीडियो