scriptमाँ के अफेयर होने का शक, बेटे ने करदी आदमी की दर्दनाक हत्या, जानिए पूरा मामला | Suspecting mother of having an affair, son murders man painfully | Patrika News
कोरबा

माँ के अफेयर होने का शक, बेटे ने करदी आदमी की दर्दनाक हत्या, जानिए पूरा मामला

CG Crime News: कुसमुंडा में रहने वाले एक व्यक्ति की जमनीपाली साडा कॉलोनी के एक मकान में हत्या का मामला सामने आया है।

कोरबाNov 22, 2023 / 04:24 pm

योगेश मिश्रा

माँ के अफेयर होने का शक, बेटे ने करदी आदमी की दर्दनाक हत्या, जानिए पूरा मामला

माँ के अफेयर होने का शक, बेटे ने करदी आदमी की दर्दनाक हत्या, जानिए पूरा मामला

कोरबा। CG Crime News: कुसमुंडा में रहने वाले एक व्यक्ति की जमनीपाली साडा कॉलोनी के एक मकान में हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरतार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

Raipur News: अपराधियों में कम हो रहा पुलिस का भय, एसएसपी ने अफसरों को दिए यह खास निर्देश

पुलिस ने बताया कि कुसमुंडा के विकास नगर में रहने वाला नरेन्द्र पाल सिंह उर्फ रोजी सोमवार रात जमनीपाली साडा कॉलोनी में रहने वाली परिचित महिला के घर मिलने गया था। रात लगभग 8.30 बजे रोजी और महिला छत पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। इस बीच महिला का पुत्र सुमित दास उर्फ सोमू उम्र 27 वर्ष पहुंचा। अपनी मां को रोजी के साथ देखकर आक्रोशित हो गया। विवाद करने लगा। घर में रखे बेस बॉल के बैट से रोजी के सिर पर मारा। सिर में गंभीर चोट लगने से रोजी गिर गया। महिला रोजी को आनन फानन में एनटीपीसी के विभागीय अस्पताल ले जा रही थी।
यह भी पढ़ें

मजदूरों के साथ अत्याचार, 500 रुपए से भी कम वेतन में 8 के बजाए 12 घंटे तक करवा रहे काम

इस बीच रास्ते में रोजी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू। सोमू को पकड़ लिया। उसपर रोजी की हत्या का केस दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरतार कर लिया है। उसे कोर्ट मे पेश किया गया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि रोजी छुरी में एक बड़े वाहन की एजेंसी में काम करता था। सोमवार की रात जमनीपाली साडा कॉलोनी में रहने वाली परिचित महिला के बुलाने पर उससे मिलने गया था। महिला एक स्कूल में शिक्षिका है। रोजी से उसका पुराना परिचय था।

Hindi News/ Korba / माँ के अफेयर होने का शक, बेटे ने करदी आदमी की दर्दनाक हत्या, जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो