scriptLok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में भाजपा सभी 11 सीट जीत बनाना चाहती थी रिकॉर्ड, लेकिन इस कांग्रेस प्रत्याशी ने ऐसे पलटा पासा | Lok Sabha Election 2024: Korba MP remark | Patrika News
कोरबा

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में भाजपा सभी 11 सीट जीत बनाना चाहती थी रिकॉर्ड, लेकिन इस कांग्रेस प्रत्याशी ने ऐसे पलटा पासा

Lok Sabha Election 2024: यात्री ट्रेनों को यात्रियों की सुविधानुसार समय पर चलाने का पूरा प्रयास होगा। आज जनता को कोयला, राखड़, प्रदूषण से निजात दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

कोरबाJun 07, 2024 / 10:03 am

Shrishti Singh

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: कोरबा से दोबारा चुनी गईं सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि चारों तरफ आरोपों की झड़ी लगी हुई थी लेकिन वे चुपचाप अपना काम करती रहीं और परिणामस्वरूप जीत दर्ज करने में सफल हुईं। उन्होंने दूसरी राजनितिक पार्टियों की ओर से लगाए गए आरोपों का खंडन किया और चुटकी लेते हुए कहा – संसद भवन में मेरी सरोज पांडे और अमित शाह से कई बार मुलाकात होती थी, लेकिन फिर भी उन्होंने झूठ क्यों कहा?

महंत (Lok Sabha Election 2024) ने कहा जब भी उनकी मुलाकात सरोज पांडे और अमित शाह से होगी, वे अवश्य पूछेंगी कि उनके खिलाफ ऐसी बातें उन दोनों ने क्यों की। उन्होंने कहा कि कोरबा लोकसभा के विकास में कोई राजनीति नहीं होगी, सबका साथ लेकर सामूहिक पहल करेंगे।

कोरबा की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिल सके इसके लिए बिसाहू दास मेडिकल मेडिकल कालेज कोरबा की प्रगति व उसमे आने वाले दिक्कतों का समाधान करना प्राथमिकता होगी। जल्द ही मेडिकल कालेज प्रबंधन के साथ बैठक कर समस्याओं को हल करने का प्रयास करूंगी। जल्द ही स्टेशन का निरीक्षण करूंगी और गेवरा रोड स्टेशन में भी यात्री सुविधाओं का विस्तार करना प्राथमिकताओं (Lok Sabha Election 2024) में शामिल रहेगा। यात्री ट्रेनों को यात्रियों की सुविधानुसार समय पर चलाने का पूरा प्रयास होगा। आज जनता को कोयला, राखड़, प्रदूषण से निजात दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें

CG Lok Sabha Election 2024: रिजल्ट का लगा ऐसा झटका की… कांग्रेस नेता की बिगड़ी तबियत, सीने में उठा दर्द

नया ट्रांसपोर्टनगर जल्द बनाए सरकार

नवनिर्वाचित सांसद ने कहा कि कोरबा का नया ट्रांसपोर्ट नगर जल्द बने हमारी कांग्रेस की सरकार ने इसका भूमि पूजन भी किया है। नया ट्रांसपोर्ट नगर कोरबावासियों के सलाह से जहां भी बनाना है सरकार जल्द कार्य शुरू करे। कोयला खदानों (Lok Sabha Election 2024) से हो रही भू-विस्थापित व कामगारों की समस्याओं को निराकरण करना होगा।

Lok Sabha Election 2024: कोरबा में बिजली समस्या, ठोस पहल किया जाएगा

उन्होंने कहा कि कोरबा में बिजली की बड़ी समस्या है इस कारण ऊर्जाधानी को दिया तले अंधेरा कहा जाता है। कोरबा में 1300 मेगावाट पवार प्लांट का हमारी सरकार ने भूमि पूजन किया है। उसे जल्द अस्तित्व में लाने का प्रयास करने के साथ ही बिजली समस्या को दूर ठोस पहल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: भूपेश बघेल की हार का ये है सबसे बड़ा कारण, BJP ने इसे ही बनाया हथियार और हो गई प्रचंड जीत


शिक्षा, स्वास्थ्य और जल पर काम करना प्राथमिकता

सांसद महंत ने कहा कि आने वाले दिनों में जो काम अधूरे रह गए हैं, उसे पूरा करना है और लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क और जल पर मेरी प्राथमिकता है। इस पर बेहतर सुविधा उपलब्ध (Lok Sabha Election 2024) करना है। मेडिकल कॉलेज, रेलवे स्टेशन का विस्तार करना है। उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन बना दिया गया है। लेकिन केंद्र सरकार ने अभी घर-घर तक नल और टोटी ही पहुंचाया है, पानी नहीं आ रहा है।

Hindi News/ Korba / Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में भाजपा सभी 11 सीट जीत बनाना चाहती थी रिकॉर्ड, लेकिन इस कांग्रेस प्रत्याशी ने ऐसे पलटा पासा

ट्रेंडिंग वीडियो