scriptतालाब में डूबे दोनों मासूमों की मिली लाश, नहाने के दौरान हुआ था हादसा, पसरा मातम | Korba News: Dead bodies of 2 innocent children found in pond | Patrika News
कोरबा

तालाब में डूबे दोनों मासूमों की मिली लाश, नहाने के दौरान हुआ था हादसा, पसरा मातम

Korba News: कटघोरा क्षेत्र अंतर्गत रामपुर के तालाब में डूबे बच्चों की तलाश पूरी हो गई है। खोजबीन के बाद एक- एककर दोनों बच्चों की लाश पानी से बरामद हुई है।

कोरबाNov 24, 2023 / 04:08 pm

Khyati Parihar

Korba News: Dead bodies of 2 innocent children found in pond

तालाब में डूबे दोनों मासूमों की मिली लाश

कोरबा। Chhattisgarh News: कटघोरा क्षेत्र अंतर्गत रामपुर के तालाब में डूबे बच्चों की तलाश पूरी हो गई है। खोजबीन के बाद एक- एककर दोनों बच्चों की लाश पानी से बरामद हुई है।

इसके लिए जिला प्रशासन ने राज्य आपदा प्रबंधन विभाग बिलासपुर टीम की भी मदद ली गई। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस ने दोनों बच्चाें के शव को उनके परिवार को सौंप दिया है। कटघोरा क्षेत्र में चकचकवा पहाड़ी के पास ग्राम रामपुर स्थित है। मध्यप्रदेश भोपाल श्यामला हिल्स इलाके से मनीष कुमार (12) अपनी मां के साथ छठ पूजा मानने के लिए नानी के घर रामपुर पहुंचा था। रामपुर में ही मनीष की मौसी अपने माता पिता के घर रहती है। साथ में उसका पुत्र अनुराग भी रहता है। बुधवार को मनीष अपनी मौसी के पुत्र और रिश्ते में भाई अनुराग बेहरा (13) के साथ घर से बाहर निकला । दोनों बच्चे गांव के तालाब में पहुंच गए। स्नान के दौरान दोनों गहरी पानी में समा गए। यह देखकर आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी बच्चों के घर वालों को दिया।
गांव के लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। डॉयल 112 को सूचना दी गई। तालाब में दो बच्चों के डूबने की जानकारी होने पर पुलिस टीम पहुंची। तालाब में बच्चाें की तलाश के लिए जिला होमगार्ड लाइन से गोताखोर पहुंचे। खोजबीन के बाद देर शाम गोताखारों ने मनीष के शव को बाहर निकाल लिया था। रात होने से अनुराग के शव की तलाश नहीं हो सकी थी।
यह भी पढ़ें

जिला अस्पताल में सोनोग्राफी सेंटर बना शो-पीस, अब तक नहीं हुई भर्ती प्रक्रिया शुरू, मरीज परेशान

खोजबीन में मदद के लिए जिला प्रशासन ने राज्य आपदा प्रबंधन (एसडीआरएफ) विभाग की मदद ली। बिलासपुर से टीम कोरबा पहुंची। गुरुवार सुबह लगभग घंटेभर की कोशिश के बाद टीम ने अनुराग बेहरा के शव को बाहर निकाला। पोस्टमार्टम के बाद दोनों बच्चों के शव अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंपे गए। तालाब में दोनों बच्चों की मौत से परिवार का रो- रोककर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा है।
अनुराग को स्केटिंग में सिल्वर मैडल

अनुराग कटघोरा स्थित अभ्योदय स्कूल में कक्षा आठवीं का छात्र था। पखवाड़ेभर पहले स्केटिंग की प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए दिल्ली गया था। उसे सिल्वर मैडल प्राप्त हुआ था। स्कूल प्रबंधन अनुराग को सम्मानित करने की योजना बना रहा था। इस बीच हादसे में उसकी जान चल गई।

Hindi News/ Korba / तालाब में डूबे दोनों मासूमों की मिली लाश, नहाने के दौरान हुआ था हादसा, पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो