scriptKorba Crime: स्वामी आत्मानंद स्कूल की दो छात्राएं लापता, बंधक बनाकर रेप की आशंका | Korba Crime: Two girl students of Swami Atmanand School missing | Patrika News
कोरबा

Korba Crime: स्वामी आत्मानंद स्कूल की दो छात्राएं लापता, बंधक बनाकर रेप की आशंका

KOrba Crime: दोनों लड़कियां घर से हरदीबाजार जाने के लिए साइकिल से निकलीं थीं। देर शाम तक घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली..

कोरबाJun 17, 2024 / 05:26 pm

चंदू निर्मलकर

korba crime

प्रतीकात्मक तस्वीर

Korba Crime: कोरबा के हरदीबाजार थानांतर्गत भिलाईबाजार क्षेत्र से दो लड़कियां लापता हैं। तीन दिन पहले दोनों लड़कियां घर से हरदीबाजार जाने के लिए साइकिल से निकलीं थीं। देर शाम तक घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।
Korba Crime: दोनों लड़कियों की तलाश की मांग को लेकर परिवार के सदस्य थाना पहुंचे। उन्होंने दोनों लड़कियों की हुलिया, उम्र और नाम-पता के संबंध में पुलिस को बताया। पुलिस लड़कियों की पतासाजी कर रही है। पुलिस और परिवार के सदस्यों को आशंका है कि दोनों लड़कियों को कोई बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया होगा।
यह भी पढ़ें

Korba Crime News: टोनही बोलकर पत्नी को किया प्रताड़ित, पति सहित चार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

जांच में मदद के लिए पुलिस इन लड़कियों के संपर्क में रहने वाली अन्य लड़कियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है ताकि दोनों लड़कियों के दैनिक दिनचर्या के बारे में जानकारी जुटाकर उनकी खोजबीन की जा सके। परिवार की ओर से पुलिस को बताया गया है कि दोनों लड़कियां स्वामी आत्मानंद स्कूल की छात्रा हैं।

Hindi News/ Korba / Korba Crime: स्वामी आत्मानंद स्कूल की दो छात्राएं लापता, बंधक बनाकर रेप की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो