scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, तड़पकर हो गई मौत | High speed bike collided with divider, died in agony | Patrika News
कोरबा

CG Road Accident: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, तड़पकर हो गई मौत

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाली थाना क्षेत्र में सरईपाली ओवरब्रिज के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

कोरबाAug 28, 2024 / 02:12 pm

Shradha Jaiswal

road accident
CG Road Accident: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाली थाना क्षेत्र में सरईपाली ओवरब्रिज के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। घटना इतना भयावह था कि एक युवक मुंह के बल हाइवे किनारे पड़ा हुआ था।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: अपने ही ट्रेलर ने ले ली जान, अनियंत्रित हो गई थी गाड़ी, ड्राइवर की दब कर दर्दनाक मौत

CG Road Accident: घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए

दोपहिया वाहन सीजी-12बीएम- 7325 पर बैठकर करण मरकाम उम्र 35 वर्ष निवासी कोरबा अपने साथी दीपक मरावी उम्र 25 वर्ष के साथ बाइक से कोरबा की ओर आ रहा था। पाली में सरईपाली ओवरब्रिज के पास युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर स्थित डिवाइडर से टकरा गई। घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पाली के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान दीपक मरावी से की गई है जबकि करण मरकाम को गंभीर चोटें आई है। पाली में प्राथमिक इजाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।
बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक पर सवार होकर तेज गति से आगे बढ़ रहे थे। बाइक चालक ने एक कार कोर ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। रास्ते से गुजर रहे कार चालक ने अपनी गाड़ी रोक दी और इसकी सूचना पाली पुलिस को दी। घटना इतना भयावह था कि एक युवक मुंह के बल हाइवे किनारे पड़ा हुआ था।

Hindi News/ Korba / CG Road Accident: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, तड़पकर हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो