scriptइमोशनल हुए कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष, बोले- हमारी पार्टी ने बहुत बड़ी गलती की.. इसलिए सजा भुगत रहे… | Former Congress minister cried grief power,said-party made big mistake | Patrika News
कोरबा

इमोशनल हुए कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष, बोले- हमारी पार्टी ने बहुत बड़ी गलती की.. इसलिए सजा भुगत रहे…

Congress politician Statement: नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरण दास महंत ने कहा है कि हम अपनी गलतियों की सजा भुगत रहे हैं कि हमारी सरकार चली गई।

कोरबाApr 02, 2024 / 09:29 am

Kanakdurga jha

charandas_mahant.jpg
Chhattisgarh Congress Party: नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरण दास महंत ने कहा है कि हम अपनी गलतियों की सजा भुगत रहे हैं कि हमारी सरकार चली गई। बता दें कि सोमवार को नेता प्रतिपक्ष अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री स्व. बिसाहूदास महंत की 100वीं जयंती शताब्दी समारोह के अवसर पर राजीव गांधी आडिटोरियम टीपी नगर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें

कट्टा अड़ाकर पहले की लूट, भागने के दौरान बाइक से गिरे लुटेरे, 2 को ग्रामीणों ने पकड़ा, तीसरा भी गिरफ्तार



उन्होंने कांग्रेस सरकार के दौरान कार्यकर्ताओं की पूछपरख के सवाल पर कहा कि स्वाभाविक है, मैं स्वीकार करता हूं, भूपेश बघेल भी स्वीकार करते हैं। हमने सार्वजनिक सभाओं में भी कहा है कि हमसे, हमारे मुख्यमंत्री और मंत्रियों से गलती हुई है। कार्यकर्ताओं से भी कुछ गलती हुई है इसका नतीजा हमलोग आज भुगत रहे हैं कि आज हमारी सरकार नहीं है, नहीं तो जितने काम भूपेश बघेल की सरकार ने किया है उतना काम जमीनी रूप में कोई भी सरकार नहीं कर पाएगी।
भूपेश है तो भरोसा है…ये जिताऊ नारा

डिप्टी सीएम अरुण साव के वो बयान जिसमें उन्होंने कहा है कि राजनांदगांव में भूपेश अकेले पड़ गए हैं, पर महंत ने कहा कि भूपेश है तो भरोसा है कांग्रेस पार्टी को जिताने वाला नारा था। अरुण साव आए हैं देखते हैं। दो महीने हुए हैं अभी कितने माह चल पाते हैं, कितने माह चला पाते हैं और उनका पद कितने माह का है, अभी तो यह पता चलेगा। अभी लोकसभा का चुनाव है इसलिए सब चुप हैं। चुनाव बाद हम सब चिल्लाएंगे कि भाजपा के मंत्री लोग होटल में बैठकर उगाही कर रहे हैं। हालांकि महंत ने ऑन रिकार्ड किसी मंत्री का नाम नहीं बताया। लेकिन कहा कि बाद में बता दूंगा।
यह भी पढ़ें

महिलाओं को कल मिलेगा महतारी वंदन का 1000 रुपए, मंत्री राजवाड़े ने दी बड़ी जानकारी



भाजपा में जाने वाले गलती मानकर आ सकते हैं वापस

कांग्रेसियों की घर वापसी के सवाल पर महंत ने कहा कि कुछ लोगों से गलती हो गई, कुछ ने लिखकर दिया है कि आवेश में विद्वेष में एक दूसरे के कहने से ऐसा कहा और किया है। ऐसे समय में जब कि लोग भाग-भाग कर भाजपा में जा रहे हैं यदि वो कांग्रेस में अपनी गलती को सुधार कर आना चाहते हैं तो हमें वापस लेने कोई गुरेज नहीं है, हम उनका स्वागत करते हैं। हाल के दिनों में उद्योगपति नवीन जिंदल के भाजपा में शामिल होने को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उनके जैसा …. आदमी इस दुनिया में नहीं है।

Hindi News/ Korba / इमोशनल हुए कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष, बोले- हमारी पार्टी ने बहुत बड़ी गलती की.. इसलिए सजा भुगत रहे…

ट्रेंडिंग वीडियो