scriptCG Police: कार, बाइक और ट्रक चलाने वालों के लिए बड़ी खबर, आधी रात हो रही ये कार्रवाई, जानें मामला नहीं तो.. | CG Police: Big news for car, bike and truck drivers, this action is being taken at midnight, know the matter if not… | Patrika News
कोरबा

CG Police: कार, बाइक और ट्रक चलाने वालों के लिए बड़ी खबर, आधी रात हो रही ये कार्रवाई, जानें मामला नहीं तो..

CG Police: कोरबा जिले में शराब के नशे में वाहन चलाने वाले ड्राइवर राहगीरों के लिए चिंता का कारण बन गए हैं। रफ ड्राइविंग के कारण कई बार शराबी ड्राइवरों की चपेट में आकर लोगों की मौत हो जाती है।

कोरबाAug 31, 2024 / 04:36 pm

Shradha Jaiswal

korba 1
CG Police: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शराब के नशे में वाहन चलाने वाले बड़ी खबर। बता दें कि अब नशे में वाहन चलाने वालो के लिए बड़ी कार्यवाई की जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक बार फिर शराबी वाहन चालकों पर कार्रवाई शुरू की है। दो दिन के भीतर अलग-अलग स्थान पर हुई वाहन चेकिंग के दौरान शराब पीकर वाहन चलाते 28 वाहन चालक पकड़े गए है।
यह भी पढ़ें

CG police transfer: एसएसपी ने 7 एएसआई समेत 26 पुलिसकर्मियों के किए ट्रांसफर, जानिए, किसे मिला कौन सा थाना

CG Police: जिसमें पिकअप चालक के साथ-साथ ट्रक और ट्रेलर ड्राइवरों के अलावा दोपहिया और चारपहिया वाहन के चालक भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान 28 वाहन चालक पकड़े गए हैं। सभी पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों से जुर्माना वसूला गया है। पुलिस ने बताया है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में पुलिस गश्त कर रही है। शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर नजर रखी जा रही है।
korba news
CG Police: संदिग्धों की जांच एल्कोमीटर से की जा रही है। जिन चालकों के शराब के नशे में वाहन चलाने का पता चल रहा है उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Korba / CG Police: कार, बाइक और ट्रक चलाने वालों के लिए बड़ी खबर, आधी रात हो रही ये कार्रवाई, जानें मामला नहीं तो..

ट्रेंडिंग वीडियो