scriptCG News: आत्मानंद स्कूल में बड़ा हादसा, पढ़ाई कर रहे बच्चों के ऊपर गिरा पंखा, बच्ची घायल | CG News: Major accident in Atmanand School, fan fell on students studying, girl injured | Patrika News
कोरबा

CG News: आत्मानंद स्कूल में बड़ा हादसा, पढ़ाई कर रहे बच्चों के ऊपर गिरा पंखा, बच्ची घायल

CG News: छत्तीसगार्ग के कोरबा जिले बांकीमोंगरा के अंग्रेजी माध्यम आत्मानंद स्कूल में छत से पंखा गिर गया। पंखे का ब्लेड एक बच्चे के सिर में लगा। माथे से खून निकलने लगा। कक्षा में अफरा-तफरी मच गई। बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया।

कोरबाAug 28, 2024 / 01:58 pm

Shradha Jaiswal

korba atmanand
CG News: छत्तीसगार्ग के कोरबा जिले में बांकीमोंगरा के अंग्रेजी माध्यम आत्मानंद स्कूल में छत से पंखा गिरने से एक बच्ची के सर में भारी चोट आ गई। जिसके चलते कक्षा में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया।
यह भी पढ़ें

CG News: चरण दास महंत, केदार कश्यप समेत कई दिग्गजों ने राज्यपाल रमेन डेका से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

CG News: पंखे में लगा ब्लेड बच्ची के आंख के उपर लगा

घटना मंगलवार की बताई जा रही है। कक्षा तीसरी में पढ़ने वाली बच्ची स्कूल पहुंची थी। कक्षा में पढ़ाई-लिखाई का कार्य चल रहा था। इस बीच छत से एक पंखा खुलकर नीचे गिर गया। पंखे में लगा ब्लेड बच्ची के आंख के उपर हिस्से में लगा। बच्ची चिल्लाने लगी। कक्षा में बैठे अन्य विद्यार्थी डर गए। स्कूल के शिक्षक ने मामले की जानकारी विद्यालय के प्राचार्य को दी। घायल बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद बच्ची को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बच्ची के भौं पर आठ टांके लगे हैं।
इस बीच परिवार ने स्कूल के स्थानीय प्रबंधन पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इसके लिए स्कूल प्रबंधन को दोषी बताया है। बांकीमोंगरा में शिक्षा विभाग की ओर से आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल का संचालन किया जाता है। स्कूल मोंगरा बस्ती में स्थित है। यहां की देखरेख स्कूल का स्थानीय प्रबंधन और शिक्षा विभाग करता है। घटना के बाद से बच्ची और कक्षा में पढ़ने वाले अन्य विद्यार्थियों में दहशत है। घटना के बाद से स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों के परिजन बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने ऐसी घटना दोबारा न हो इसके लिए दोषियों पर सत कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi News/ Korba / CG News: आत्मानंद स्कूल में बड़ा हादसा, पढ़ाई कर रहे बच्चों के ऊपर गिरा पंखा, बच्ची घायल

ट्रेंडिंग वीडियो