scriptCG Fraud: फर्जी दस्तावेज के जरिए महिला की बोलेरो को बेचा, पुलिस ने दर्ज किया चारसौबीसी का केस | CG Fraud: Woman's Bolero sold through fake documents, | Patrika News
कोरबा

CG Fraud: फर्जी दस्तावेज के जरिए महिला की बोलेरो को बेचा, पुलिस ने दर्ज किया चारसौबीसी का केस

CG Fraud: कोरबा जिले में कोरबा जाली दस्तावेजों के जरिए महिला की बोलेरो को एक अन्य व्यक्ति को बेचने के मामले में पुलिस ने कुसमुंडा में रहने वाले अमित मिश्रा के खिलाफ चारसौबीसी का केस दर्ज किया है।

कोरबाOct 01, 2024 / 02:59 pm

Shradha Jaiswal

Fraud

Fraud

CG Fraud: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कोरबा जाली दस्तावेजों के जरिए महिला की बोलेरो को एक अन्य व्यक्ति को बेचने के मामले में पुलिस ने कुसमुंडा में रहने वाले अमित मिश्रा के खिलाफ चारसौबीसी का केस दर्ज किया है। केस एक महिला की रिपोर्ट पर दर्ज किया गया है। उसके पति की मृत्यु कोरोनाकाल में हो गई थी।
CG Fraud: महिला ने पुलिस को बताया है कि उसके पति अरविंद पांडे एसईसीएल की कुसमुंडा खदान में कार्यरत थे। उनकी दोस्ती अमित मिश्रा के साथ थी जो कुसमुंडा में काम करता है। जून 2020 में अरविंद पांडे ने डेढ़ लाख रुपए डाउन पेमेंट देकर अपनी पत्नी सविता पांडे के नाम बोलेरो कैपर वाहन खरीदा था।
यह भी पढ़ें

CG Fraud: हाईकोर्ट में नौकरी लगाने का झांसा देकर 1.64 लाख रुपए की ठगी, अपराध दर्ज

CG Fraud: कोरोना काल में पति की हुई थी मौत

CG Fraud: शेष राशि फाइनेंस कंपनी के जरिए ली गई थी। अरविंद ने अपनी बोलेरो गाड़ी अमित के कहने पर 30 हजार रुपए मासिक किराए में उसे दे दिया था। अमित मिश्रा गाड़ी के किराए की राशि खुद अपने पास रखता था। इसी बीच कोरोना काल में सविता के पति अरविंद पांडे का कोविड से निधन हो गया। महिला ने बोलेरो की किराया के लिए अमित से संपर्क किया तब उसने पैसा नहीं दिया बल्कि बोलेरो की मेंटेनेंस के नाम पर महिला से डेढ़ लाख रुपए दो किस्तों में लिया।
CG Fraud: इसका उसने हिसाब भी महिला को नहीं दिया। गाड़ी का हिसाब-किताब देने के लिए 18 अगस्त 2024 को अमित ने महिला को कुसमुंडा स्थित एटक कार्यालय विकास नगर बुलाया। महिला के साथ उसके भाई और परिवार के अन्य रिश्तेदार भी थी। वहां कुसमुंडा खदान में काम करने वाले कुछ अन्य कर्मचारी भी थे। अमित ने महिला को बताया कि गाड़ी बेचने पर वह चार लाख रुपए और देगा और किराए के रूप में 10 लाख रुपए का हिसाब-किताब करेगा। इसी बीच उसने जाली दस्तावेज से महिला की गाड़ी को किसी और को बेच दिया।

Hindi News / Korba / CG Fraud: फर्जी दस्तावेज के जरिए महिला की बोलेरो को बेचा, पुलिस ने दर्ज किया चारसौबीसी का केस

ट्रेंडिंग वीडियो