scriptCG Fire Accident: कबाड़ दुकान में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख सहम उठे लोग…हड़कंप | CG Fire Accident: Huge fire breaks out in junk shop | Patrika News
कोरबा

CG Fire Accident: कबाड़ दुकान में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख सहम उठे लोग…हड़कंप

Korba Accident News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक कबाड़ की दुकान में आग लग गई। आग की लपटें और आसमान में उठ रहे धुएं को देखकर राहगीरों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

कोरबाJul 25, 2024 / 01:15 pm

Khyati Parihar

CG Fire Accident
Fire Accident: कोरबा कटघोरा क्षेत्र के लखनपुर स्थित एक कबाड़ गोदाम में सुबह भीषण आग लग गई। सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई घटना में कबाड़ जलकर खाक हो गया। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक सामान जलकर राख हो गया था।
घटना कटघोरा थाना क्षेत्र में सुबह की है। गौरतलब है कि पुलिस ने कबाड़ कारोबारियों पर कार्रवाई किया था। इस दौरान लाखों रुपए सामान जब्त किए गए थे। इसमें कटघोरा क्षेत्र में आगजनी वाला कबाड़ दुकान भी शामिल है। कबाड़ में लगी आग धीरे-धीरे इतनी भयावह हो गई। आमसान की ओर काली धुंआ उठने लगी। काला धुंआ देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया।
यह भी पढ़ें

CG Fire Accident: पुराना बस स्टैंड के पास कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

जब तक आग बुझाई गई। तब तक कबाड़ के सामान जलकर राख हो गए थे। हालांकि कबाड़ दुकान आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो सकी है। गौरतलब है कि इस दुकान में छह दिन पहले ही पुलिस ने कार्रवाई की थी। दुकान से लाखों रुपए के कबाड़ के सामन जब्त किए गए थे। इसके बाद दुकान को सील किया गया था। बताया जा रहा है कि कबाड़ दुकान सरकारी जमीन पर संचालित हो रही थी।

Hindi News/ Korba / CG Fire Accident: कबाड़ दुकान में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख सहम उठे लोग…हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो