scriptCG Corruption News: गबनबाज सरपंचों की अब खैर नहीं, बड़े स्तर पर होगी कार्रवाई | CG Corruption News: Big action will be taken against Sarpanch | Patrika News
कोरबा

CG Corruption News: गबनबाज सरपंचों की अब खैर नहीं, बड़े स्तर पर होगी कार्रवाई

CG Corruption News: कोरबा जिले में सरपंचों पर बड़े स्तर पर जल्द कार्रवाई होगी। जिले के विकास कार्य न करने और राशि को गबन करने के मामले में कलेक्टर ने गबनबाजों के खिलाफ पूरी तैयारी कर ली है।

कोरबाAug 15, 2024 / 04:37 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Corruption News
CG Corruption News: कोरबा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अब ग्राम पंचायतों के सरपंचों की खैर नहीं..! गांव के विकास कार्य करने की राशि गबन करने वाले सरपंचों से वसूली जाएगी। बता दें कि कोरबा जिले में दस्तावेज की कमी से जाति प्रमाण पत्र नहीं बनवा पाए छात्रों के लिए शिविर लगेंगे। सितंबर में यह शिविर लगेगा। कलेक्टर अजीत वसंत ने कहा कि शिविर लगाने पंचायत स्तर पर तैयारी पूरी कर लें।
यहां पढ़ें: Woman Naxalite Arrested: पुलिस के हत्थे चढ़ी दो नक्सली महिला, बम धमाका जैसे खौफनाक वारदातों में थी शामिल

CG Corruption News: सभी जनपदों में सरपंच-सचिवों की बैठक लेकर पूरी जानकारी लेकर जाति प्रमाण पत्र बनवाने से वंचित छात्रों को लाभान्वित करें। कलेक्टर की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट में टीएल बैठक हुई। विभागीय कामकाज की समीक्षा के बाद पात्र लोगों के जाति प्रमाण पत्र बनाने, पीएम जनमन के कार्य, नक्शा बंटाकन समेत लंबित राजस्व प्रकरणों के निराकरण में तेजी लाने को कहा है।

Hindi News / Korba / CG Corruption News: गबनबाज सरपंचों की अब खैर नहीं, बड़े स्तर पर होगी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो