scriptCG Accident: शराब की नशे में चला रहा था गाड़ी, कार की टक्कर से हुई दो युवकों की मौत | CG AC was driving under the influence of alcohol, two youths died in a car accident | Patrika News
कोरबा

CG Accident: शराब की नशे में चला रहा था गाड़ी, कार की टक्कर से हुई दो युवकों की मौत

CG Accident: कोरबा जिले में कार में सवार युवक ने शराब की नशे में चला रहे गाड़ी से बाइक को तकर मार दी। घटना में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। पुलिस ने घेराबंदी कर कार चालक को पकड़ लिया है, उस पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है।

कोरबाAug 30, 2024 / 11:17 am

Shradha Jaiswal

CG Road Accident
CG Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात 8.16 बजे तेज रफ्तार कार ने गरिमा मेडिकल के सामने मेन रोड पर दो बाइक को टक्कर मार दिया था। घटना में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। पुलिस ने घेराबंदी कर कार चालक को पकड़ लिया है, उस पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

CG Accident: स्कूल की छत और दीवार आंगनबाड़ी की ओर गिरी, बाल-बाल बचे बच्चे

CG Accident: दो युवकों की हुई मौत

चालक की पहचान विष्णु राज मिरी उम्र 28 वर्ष से की गई है जो एसईसीएल पंपहाउस के क्वाटर नंबर-1बी-77 में रहता है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोरबा की कोर्ट में पेश किया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि आईटीआई क्षेत्र के रामपुर में रहने वाले मनोज गिरी उम्र 38 वर्ष अपने दोस्त शिव कुमार मिरी के साथ बाइक पर बैठकर निहारिका की तरफ घूमने निकला था। इसी दौरान गरिमा मेडिकल के सामने मेन रोड पर पीछे से तेज रफ्तार ब्रेजा कार सीजी-12बीएन-2421 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मनोज गिरी की बाइक को ठोकर मार दिया था। दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई थी उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई थी।

शराब की नशे में चला रहा था गाड़ी

बता दें कि कार चालक विष्णु मिरी ने एक और बाइक को निशाना बनाया था। इसमें तीन लोग घायल हुए थे। घायलों में चनेशराम राठिया तथा जगतराम मंझवार भी हैं। दोनों के हाथ-पैर में गंभीर चोटें आई हैं, उनका इलाज जारी है। एक अन्य को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। घटना के प्रत्यक्षदर्शी टिकई घोष ने पुलिस को बताया है कि विष्णु मिरी ने कार से उसकी गाड़ी को भी टक्कर मारा जिससे उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई थी। यह जानते हुए भी शराब पीकर वाहन चलाना खतरनाक है, विष्णु ने गंभीर आपराधिक कृत्य किया।
मंगलवार की रात निहारिका क्षेत्र में जिस ब्रेजा कार की टक्कर से दो युवक मारे गए थे उसका चालक शराब की नशे में गाड़ी चला रहा था। इसकी पुष्टि चालक के मेडिकल जांच में हुई है। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोप प्रमाणित होने पर उसे 10 साल तक की सजा हो सकती है।

Hindi News/ Korba / CG Accident: शराब की नशे में चला रहा था गाड़ी, कार की टक्कर से हुई दो युवकों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो