scriptबैंककर्मी ही निकला शातिर…महिला से ठगा 35 हजार रुपए, पावती देकर खाते में जमा की राशि | Bank employee cheats woman of Rs 35 thousand, arrested Korba | Patrika News
कोरबा

बैंककर्मी ही निकला शातिर…महिला से ठगा 35 हजार रुपए, पावती देकर खाते में जमा की राशि

Korba Fraud News: ग्राहक से धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने यूनियन बैंक की चैतमा शाखा के कैशियर पंचूराम कुर्रे को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबाNov 27, 2023 / 05:12 pm

Khyati Parihar

Bank employee cheats woman of Rs 35 thousand, arrested Korba

बैंककर्मी ही निकला शातिर

कोरबा। CG Fraud News: ग्राहक से धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने यूनियन बैंक की चैतमा शाखा के कैशियर पंचूराम कुर्रे को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।
पुलिस ने बताया कि 30 नवंबर, 2022 को ग्राम पटपरा के भोड़कछार में रहने वाली महिला सुशीला बाई कंवर यूनियन बैंक की चैतमा शाखा पहुंची थी। महिला ने अपने खाते में 35 हजार रुपए जमा करने के लिए काउंटर पर राशि और पर्ची भरकर दिया था। कैशियर ने राशि ले लिया। सुशीला की जमा पर्ची पर बैंक का सील लगा दिया। अपना हस्ताक्षर कर दिया। बैंक के काउंटर से जमा पर्ची लेने के बाद महिला लौट गई। लगभग तीन माह बाद महिला रुपए निकालने के लिए पहुंची। उसे पता चला कि उसके खाते में रुपए नहीं है। महिला ने छानबीन की।
यह भी पढ़ें

गड़बड़ी की सारी हदें पार, नाली निर्माण में गुणवत्ता को किया दरकिनार, जानिए पूरा मामला

बैंक के शाखा प्रबंधन से मुलाकात किया। समस्या का समाधान नहीं हुआ। महिला ने बैंक की जमा पर्ची के साथ चैतमा चौकी में शिकायत दर्ज कराया। इसमें बैंक के कैशियर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। पुलिस ने शिकायत की जांच की। मामला सही पाए जाने पर पुलिस ने बैंक के कैशियर पंचूराम पोर्ते पर चारसौबीसी का केस दर्ज किया। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस की कार्रवाई के बाद पंचूराम पर बैंक की विभागीय कार्रवाई का खतरा भी बना हुआ है। 35 हजार रुपए की चाहत में उसकी नौकरी भी दांव पर लग गई है।

Hindi News/ Korba / बैंककर्मी ही निकला शातिर…महिला से ठगा 35 हजार रुपए, पावती देकर खाते में जमा की राशि

ट्रेंडिंग वीडियो