scriptCG Fire Accident: पुराना बस स्टैंड के पास कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान | A huge fire broke out in a cloth shop near the old bus stand | Patrika News
कोरबा

CG Fire Accident: पुराना बस स्टैंड के पास कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

Fire Accident in Korba: टना रविवार रात लगभग 10.30 बजे की बताई जा रही है। पुराना बस स्टैंड के पास प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने डिलाइट नाम से कपड़े की एक दुकान है…

कोरबाJul 16, 2024 / 02:39 pm

चंदू निर्मलकर

CG Fire Accident
Fire in Cloth Shop: पुराने बस स्टैंड के पास स्थित एक कपड़ा दुकान में रविवार की रात आग लग गई। घटना में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया, तब तक दुकानदार को काफी अधिक नुकसान हो चुका था।
CG Fire Accident: घटना रविवार रात लगभग 10.30 बजे की बताई जा रही है। पुराना बस स्टैंड के पास प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने डिलाइट नाम से कपड़े की एक दुकान है। रविवार की रात लगभग 10.30 बजे दुकान से धुआं और आग की लपटें उठने लगी। यह देखकर आसपास के लोगों की नजर पड़ी। उन्होंने घटना की जानकारी दुकानदार को दी।

Chhattisgarh News: दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

दमकल विभाग को अवगत कराया गया। लगभग 11 बजे दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। पानी की मदद से आग बुझाई गई, तब तक दुकान का एक हिस्सा आग की चपेट में आ गया था। ( Chhattisgarh News ) आग की लपटों से दुकान के अंदर रखे गए कपड़ों का रंग भी काला हो गया है और इससे भी दुकानदार को काफी नुकसान हुआ है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन बताया जाता है कि दुकान के सामने बिजली विभाग का तार खींचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

CG Fire Accident: बिलासपुर में हादसा! OLA शोरूम में इलेक्ट्रिक बाइक में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देखकर भागे लोग

तार में स्पार्किंग हुआ और इससे चिंगारी निकली। इस चिंगारी ने दुकान के बाहर लगे फ्लैक्स को चपेट में लिया और यहीं से आग धीरे-धीरे फैलने लगी। देखते ही देखते आग दुकान के भीतर पहुंच गई और दुकान के अंदर रखे गए कपड़े जलने लगे। घटना के समय आसपास के लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे। लगभग घंटे-डेढ़ घंटे के बाद दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। नुकसान का सही आंकलन नहीं लगाया जा सका है लेकिन चर्चा है कि इससे लगभग 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

Hindi News / Korba / CG Fire Accident: पुराना बस स्टैंड के पास कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

ट्रेंडिंग वीडियो