scriptबुजुर्ग के जबड़े और मुंह पर किया था डंडे से वार… शराब पीने से मना करने पर युवक ने उतारा मौत के घाट | Young man committed suicide after refusing to drink alcohol | Patrika News
कोंडागांव

बुजुर्ग के जबड़े और मुंह पर किया था डंडे से वार… शराब पीने से मना करने पर युवक ने उतारा मौत के घाट

CG Crime News : शराब पीने से मना करने पर आरोपी ने बुजुर्ग की थी जमकर मारपीट इलाज के दौरान हुई थी, बुजुर्ग की मौत।

कोंडागांवDec 24, 2023 / 04:10 pm

Kanakdurga jha

crime_photo__1.jpg
Murder In Kondagaon : शराब पीने से मना करने पर आरोपी ने बुजुर्ग की थी जमकर मारपीट इलाज के दौरान हुई थी, बुजुर्ग की मौत। इस प्रकरण में शासन की ओर हेंमत गोस्वामी, अतिरिक्त लोक अभियोजक ने पैरवी की उन्होंने प्रकरण के संबंध में बताया कि, आरोपी केषव निषाद उर्फ दिनेष पिता मुकुंद निषाद 35 वर्ष वर्तमान निवासी- मुरियापारा सोनपुर रोड, नारायणपुर पर भारतीय दण्ड संहिता की धारा 294, 506, 302 के अंतर्गत यह आरोप है कि, उसने घटना दिनांक 19 जून 2021 को शाम 06-07 बजे के मध्य थाना नारायणपुर जिला नारायणपुर क्षेत्रांतर्गत ग्राम बखरूपारा नंदी चौक में मृतक बोडकूराम सलाम को अश्लील गालियां देते हुए एवं जान से मारने की धमकी देकर लकडी के डण्डे से उसके दाहिने आंख, गाल एवं जबडा में मारपीट कर प्राणघातक चोट पहुंचाकर उसकी मृत्यु कारित कर हत्या कारित किया है।
यह भी पढ़ें

बुजुर्ग महिला पांच दिन तक दर-दर तक भटकती रही, बेटे ने इस हाल में मां को छोड़ा…


उन्होंने बताया कि, मृतक बोडकूराम सालाम 65 वर्षीय बुर्जुग था जो शारीरिक रूप से कमजोर होने के कारण अपने नाती बीरसिंह के साथ रहता था। घटना दिनांक को वह घर में अकेला था, तब करीबन 06 से 07 बजे के मध्य आरोपी नषे की हालत में उसके घर आया मृतक द्वारा आरोपी को शराब पीने से मना करने पर वह घर से बाहर निकलकर मां बहन की गंदी-गंदी गाली-गलौच एवं जान से मारने की धमकी देते हुए पास में पडे लकडी के डण्डे से उसे मारपीट किया।
यह भी पढ़ें

ये कैसा न्याय ?… 10 साल बाद मिली ATM के चोर को सजा, 19 लाख रुपये की हुई थी चोरी




माओवादी स्मारक को किया ध्वस्त


गंगालूर के डुमरी पालनार के जंगल में माओवादियों स्मारक को सुरक्षा बलों ने ध्वस्त कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक 22 दिसंबर को डीआरजी बीजापुर, महिला कमाण्डो एवं दंतेवाड़ा डीआरजी की टीम माओवादी विरोधी अभियान पर निकली थी। डुमरी पालनार के जंगल में लगभग 30 फिट ऊंचा माओवादी स्मारक बनाया गया था। अभियान के दौरान संयुक्त टीम द्वारा माओवादी स्मारक को ध्वस्त किया ।

Hindi News/ Kondagaon / बुजुर्ग के जबड़े और मुंह पर किया था डंडे से वार… शराब पीने से मना करने पर युवक ने उतारा मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो