scriptखून से रंगा बेटे का हाथ… पिता को मां पर चिल्लाता देख नहीं कर पाया बर्दाश्त, कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ वार | son kiled his father Couldn't bear father yelling at mother,attack axe | Patrika News
कोंडागांव

खून से रंगा बेटे का हाथ… पिता को मां पर चिल्लाता देख नहीं कर पाया बर्दाश्त, कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ वार

Murder In Kondagaon : केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रावबेड़ा मे मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है।

कोंडागांवFeb 19, 2024 / 02:32 pm

Kanakdurga jha

kondagaon_murder_case.jpg
Kondagaon Murder Case : केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रावबेड़ा मे मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जिसमें पति पत्नी के मध्य चल रहे वाद विवाद के दौरान उन्हें समझाइश देने गए पिता को शराब के नशे में धुत बेटे ने आवेश में आकर कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है।
यह भी पढ़ें

70 पदों पर निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते है अप्लाई… मिलेगी मोटी सैलरी




फिलहाल केशकाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात ग्राम रावबेड़ा निवासी मानकू परचापी और उसकी पत्नी असमोतीन के बीच किसी बात पर वाद विवाद हो गया।
तभी उसके पिता बज्जू वहां पहुंचे और अपनी बहू का पक्ष लेते हुए दोनों को समझाने का प्रयास करने लगे। जिससे नाराज होकर बेटे मानकु ने घर में रखे कुल्हाड़ी से अपने पिता के सिर पर वार कर दिया, जिससे बज्जू परचपी की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

कपड़ों का दुकानदार बेच रहा था ऐसी चीजें, देखकर पुलिस रह गई हैरान, लाखों की कीमत जब्त



चन्द घण्टों में गिरफ्तार हुए आरोपी

घटना की सूचना मिलते ही केशकाल पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर घटना व घटनास्थल का जायजा लिया। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को जप्त कर आरोपी मानकु परचापी के खिलाफ भा.द.वि की धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए चन्द घण्टों में ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया। गिरफ्तारी के पश्चात पूछताछ करने पर उसके विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने पर आरोपी को न्यायालय पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। कार्यवाही में थाना प्रभारी थाना स्टाफ की अहम भूमिका रही।

Hindi News/ Kondagaon / खून से रंगा बेटे का हाथ… पिता को मां पर चिल्लाता देख नहीं कर पाया बर्दाश्त, कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ वार

ट्रेंडिंग वीडियो