scriptबड़ी खबर : चलती बाइक पुल से गिरी… पिता कि तड़पकर मौत, बेटे की हालत गंभीर | Road Accident: Moving bike fell bridge,Father died,son's condition bad | Patrika News
कोंडागांव

बड़ी खबर : चलती बाइक पुल से गिरी… पिता कि तड़पकर मौत, बेटे की हालत गंभीर

Road Accident In Kondagaon : एक सड़क हादसे में पिता की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

कोंडागांवDec 25, 2023 / 01:10 pm

Kanakdurga jha

badi_khabar_news.jpg
Kondagaon Road Accident : कोंडागांव से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक सड़क हादसे में पिता की दर्दनाक मौत हो गई है। (cg breaking) वहीं बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल, बेटा और पिता बाइक में सवार होकर निवासरत गांव अंतागढ़ के कंगाली से निकले थे। इस दौरान ग्राम बनचपई के पुल में उनकी बाइक जा गिरी। ( breaking news) यह पूरी घटना कोंडागांव के फरसगांव की है।
यह भी पढ़ें

Train Cancelled : साउथ इंडिया से आने वाली कई ट्रेनें हुई कैंसिल… इन एक्सप्रेस ने भी बदला मार्ग, स्टेशन जाने से पहले देखे लिस्ट




Road Accident : जब आसपास के लोगों ने देखा तो फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। (road accident) जिसके बाद मृतक पिता के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं घायल बेटे को अस्पताल रेफर किया। इस हादसे से परिवार सदमें में है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

Hindi News / Kondagaon / बड़ी खबर : चलती बाइक पुल से गिरी… पिता कि तड़पकर मौत, बेटे की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो