scriptनक्सलियों के नापाक इरादों को जवानों ने किया नाकाम, 5 किलों का IED बम किया डिफ्यूज़ | police defused IED bomb in kondagaon | Patrika News
कोंडागांव

नक्सलियों के नापाक इरादों को जवानों ने किया नाकाम, 5 किलों का IED बम किया डिफ्यूज़

CG Naxal Attack : कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के ग्राम बुनागांव नक्सलियोंं ने एक बार फिर आत्मघाती हमले को अंजाम देने जंगल में 5 किलो का आईइडी बम लगाया।

कोंडागांवJun 25, 2023 / 06:41 pm

चंदू निर्मलकर

नक्सलियों के नापाक इरादों को जवानों ने किया नाकाम, 5 किलों का IED बम किया डिफ्यूज़

नक्सलियों के नापाक इरादों को जवानों ने किया नाकाम, 5 किलों का IED बम किया डिफ्यूज़,नक्सलियों के नापाक इरादों को जवानों ने किया नाकाम, 5 किलों का IED बम किया डिफ्यूज़,नक्सलियों के नापाक इरादों को जवानों ने किया नाकाम, 5 किलों का IED बम किया डिफ्यूज़

CG Naxal Attack : कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के ग्राम बुनागांव नक्सलियोंं ने एक बार फिर आत्मघाती हमले को अंजाम देने जंगल में 5 किलो का आईइडी बम लगाया। जिसे जवानों ने बरामद कर निष्क्रिय कर दिया।
यह भी पढ़ें

पिता बना शैतान, बेटी के नाबालिग सहेली की लूटी आबरू, रिपोर्ट लिखाने भटकते रहे परिजन

मिली जानकारी के अनुासर, सीआरपीएफ, डीआरजी, जिला पुलिस बल की संयुक्त टीम रविवार को नारायणपुर सड़क किनारे सर्चिंग कर रही थी। (cg naxals) तभी ग्राम बुनागांव के पास सड़क से कुछ दूरी पर जमीन के ऊपर वायर निकला हुआ दिखाई दिया। जिसे देख टीम को संदेह हुआ और फौरन जगह में तलाशी शुरू कर दी। (kondagaon news) जांच के दौरान जमीन के अंदर से 5 किलो का आईइडी बम वायर सहित बरामद हुआ। इसके बाद बीडीएस की टीम ने मौके पर ही सावधानीपूर्वक बम को निष्क्रिय कर दिया।
यह भी पढ़ें

गला दबाकर बड़े भाई की ली जान, खुदखुशी बताकर करता रहा गुमराह, जब खुली पोल तो फिर…

कोंडागांव पुलिस अधीक्षक वाय अक्षय कुमार ने मामले की पुष्टि की। बताया कि सर्चिंग पर निकली टीम ने 5 किलो का आईइडी बम बरामद किया था। (chhattisgarh news) इस घटना जनहानि नहीं हुई। इलाके में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है।

Hindi News/ Kondagaon / नक्सलियों के नापाक इरादों को जवानों ने किया नाकाम, 5 किलों का IED बम किया डिफ्यूज़

ट्रेंडिंग वीडियो