scriptकर्मचारी ने सरकारी पैसों से खेला सट्टा, सवा करोड़ का किया घोटाला, विभाग में हड़कंप | Employee gambled with government money, committed a scam of 1.25 crore | Patrika News
कोंडागांव

कर्मचारी ने सरकारी पैसों से खेला सट्टा, सवा करोड़ का किया घोटाला, विभाग में हड़कंप

CG Crime News : जिले में एक कर्मचारी ने सरकार के करोड़ों रुपए सट्टे में लगा दिए।

कोंडागांवSep 02, 2023 / 04:42 pm

Kanakdurga jha

कर्मचारी ने सरकारी पैसों से खेला सट्टा

कर्मचारी ने सरकारी पैसों से खेला सट्टा

कोंडागांव। CG Crime News : जिले में एक कर्मचारी ने सरकार के करोड़ों रुपए सट्टे में लगा दिए। मत्स्य विभाग कर्मचारी बाबू ने 1.26 करोड़ रुपए सट्टा में लगाने के बाद खुद ही खुलासा किया। जिसके बाद अधिकारियों ने जांच कर थाने में शिकायत दर्ज की।
यह भी पढ़ें : किसानों के खाते में 10 हजार रुपए होंगे ट्रांसफर, इस योजना के तहत मिलेगा लाभ, फटाफट देखें डिटेल्स

सूत्रों के मुताबिक़, मत्स्य विभाग में पदस्थ सहायक ग्रेड-2 का कर्मचारी बाबू संजय ने सरकारी सवा करोड़ रुपए सट्टे के दांव में लगा दिया। जिसके बाद उसने खुद ही अधिकारियों को पत्र लिखकर जानकारी दी। सूचना मिलते ही अधिकारियों ने खाता चेक किया। खाते में रकम नहीं मिलने के बाद उन्होंने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की।
यह भी पढ़ें : दो हजार शिक्षकों की खुल गई किस्मत, राजीव युवा मितान सम्मेलन में राहुल गांधी ने दिया नियुक्ति पत्र, कही ये बड़ी बात

मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी निमितेश सिंह ने बताया कि, आरोपी कर्मचारी संजय गढ़पाले ने सरकारी पैसे को जून 2022 से ऑनलाइन ट्रेडिंग के माध्यम से पैसा लग रहा था। और इसकी जानकारी उसने स्वंय अपने अधिकारी को दी। उन्होनें बताया कि, मामले की जांच की जा रही है आरोपी के पास से नगदी एक लाख रुपये के साथ ही उसके मोबाइल व बैंक खातों को जब्त किया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8no5qb

Hindi News / Kondagaon / कर्मचारी ने सरकारी पैसों से खेला सट्टा, सवा करोड़ का किया घोटाला, विभाग में हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो