scriptChhattisgarh News: देशी हथियार बनाते धरा गया आरोपी, भरमार बंदूक समेत कई औजार बरामद | Chhattisgarh News: Accused arrested for making country made weapons in Kondagaon | Patrika News
कोंडागांव

Chhattisgarh News: देशी हथियार बनाते धरा गया आरोपी, भरमार बंदूक समेत कई औजार बरामद

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के फरसगांव में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुखबिर से मिली सूचना के मुताबिक पुलिस ने देशी हथियार बनाने वाले आरोपी को धर दबोचा है।

कोंडागांवAug 16, 2024 / 07:28 am

Laxmi Vishwakarma

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News: मंगलवार को मुखबिर के जरिए फरसगांव थाने में एक व्यक्ति थाना क्षेत्र के ग्राम छोटेठेमली में अपने घर में अवैध रूप से हथियार निर्माण किया जाने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में तथा पुलिस अनुविभागीय अधिकारी फरसगांव अनिल विश्वकर्मा के पर्यवेक्षण में मुखबिर सूचना पर हमराह स्टाफ के तत्काल मौके पर मुखबिर के बताये स्थान पर घेरा बंदी कर एक व्यक्ति पकड़े।
यह भी पढ़ें

Nagarnar Steel Plant: एनएमडीसी ने रचा इतिहास, पहले ही साल में 50 फीसदी से ज्यादा हॉट मेटल का किया उत्पादन

Chhattisgarh News: अन्य आरोपियों के नाम का खुलासा

जिसका नाम पता पूछने पर अपना नाम संतुराम विश्वकर्मा पिता ढेड़राम विश्वकर्मा उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम छोटे ठेमली का रहने वाला बताया। उक्त कार्यवाही में नरेश साहु थाना प्रभारी, सुरेन्द्र बघेल, कृष्ण कुमार सोनवानी, संतोष एक्का, भुनेश्वर मरकाम, बासु मरकाम, लक्ष्मीनारयण सोरी, सोमनाथ मण्डावी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

आरोपी के पास से ये सामान हुए बरामद

आरोपी के पास से यह सामान बरामद हुए एक नग भरमार बंदूक, एक नग इलेक्ट्रानिक कटर मशीन, एक नग वेल्डिंग मशीन, एक नग ड्रिल मशीन, चार नग बैरल, एक नग बारूद भरने का लोहे का राड, एक नग लोहे का हथौड़ा, दो नग बसूला, दो नग लोहे का बिधंना, दो नग लोहे का चिमटा एवं अन्य बंदूक बनाने का उपकरण बरामद किया गया है। मौके पर जप्त किया।
यह भी पढ़ें

CG Junior Doctors Strike: भारी बारिश के बीच प्रदर्शन में डटे रहे जूनियर डॉक्टर, सीनियर्स ने संभाला मोर्चा…

एसडीओपी ने दी जानकारी

Chhattisgarh News: फरसगांव के एसडीओपी अनिल विश्वकर्मा ने यह जानकारी दी कि फरसगांव थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से हथियार बनाने का कार्य करने की सूचना पर पुलिस द्वारा कारवाई की गई। जिसमें आरोपी के घर से छापा मारी कर एक भरमार बंदूक और उसे बनाने की औजार बरामद किया गया।

Hindi News/ Kondagaon / Chhattisgarh News: देशी हथियार बनाते धरा गया आरोपी, भरमार बंदूक समेत कई औजार बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो