scriptCG Crime News: आधी रात सरकारी चने की हो रही थी कालाबाजारी, ग्रामीणों ने बनाया वीडियो फिर…बवाल | CG Crime News: Government gram was being black marketed at night, video | Patrika News
कोंडागांव

CG Crime News: आधी रात सरकारी चने की हो रही थी कालाबाजारी, ग्रामीणों ने बनाया वीडियो फिर…बवाल

Crime News: शासकीय राशन दूकान के सेल्समेन और परिवहनकर्ता मनमानी करते नजर आए। जिन्होंने शासकीय गोदाम में रखने के बजाय अन्य गांव में रातो रात एक निजी घर पर राशन दुकान से मिलने वाली सरकारी चने की बोरिया को डंप किया गया।

कोंडागांवJul 20, 2024 / 06:22 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
Kondagaon Crime News: कोंडागांव में शासकीय राशन दुकानों में जमकर कालाबाजारी हो रही थी। आखिरकार ग्रामीणों की शिकायत के बाद मामले का खुलासा हुआ और आज इस पर कार्रवाई की गई। यह पूरा मामला फरसगांव विकासखंड के ग्राम गोडमा और खंडरसरा का है।
जानकारी के मुताबिक शासकीय राशन दूकान के सेल्समेन और परिवहनकर्ता मनमानी करते नजर आए। जिन्होंने शासकीय गोदाम में रखने के बजाय अन्य गांव में रातो रात एक निजी घर पर राशन दुकान से मिलने वाली सरकारी चने की बोरिया को डंप किया गया। अगले दिन सुबह होते ही वो बोरिया भी गायब हो गई। गोडमा के एक निजी घर में रात को परिवहनकर्ता के द्वारा 9 बोरी में भरे राशन दूकान में मिलने वाले शासकीय चने को उतारा गया। जिसे देखकर ग्रामीणों को कालाबाजारी का शक होने पर उन्होंने वीडियो फोटो बनाकर इसकी जानकारी अधिकारी को दी।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/kondagaon-news/chhattisgarh-news-police-arrested-3-accused-who-were-taking-95-cattle-to-odisha-18855643" target="_blank" rel="noopener">Cow Smuggling: गोवंश तस्करी का बड़ा खुलासा, 95 गायों को ओड़िशा ले जा रहे 3 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

CG Crime News: साथ ही ग्रामीणों की उपस्तिथि में पंचनामा कर अधिकारियों के आते तक चना की बोरिया ही घर से गायब हो गई, लेकिन अगले दिन सेल्समेन ने बड़े सुबह बारिश के बीच बिना किसी से पूछे हुए चना को निजी ऑटो से खंडसरा ले गया। ग्रामीणों के द्वारा पुनः अधिकारियों को इसकी शिकायत की गई और शिकायत के लगभग 18 घंटे के बाद जब फरसगांव खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद जांच में मामला सही पाया गया।
इस संबंध में फरसगांव खाद्य अधिकारी कविता ठाकुर ने कहा कि, परिवहनकर्ता और सेल्समेन के द्वारा लापरवाही की गई हैं। दोनो ने नियम के विरुद्ध कार्य किया है। ग्रामीणों के बयान के बाद दोनो को नोटिस भेजकर कार्यवाही की जायेगी।

Hindi News / Kondagaon / CG Crime News: आधी रात सरकारी चने की हो रही थी कालाबाजारी, ग्रामीणों ने बनाया वीडियो फिर…बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो