scriptमहाराष्ट्र के नामी बिल्डर की लाश एमपी के जंगल में मिली, 22 दिन से था लापता | Maharashtra famous builder dead body found in MP forest he missing for 22 days | Patrika News
खरगोन

महाराष्ट्र के नामी बिल्डर की लाश एमपी के जंगल में मिली, 22 दिन से था लापता

maharashtra builder dead body found in MP: बिल्डर की लाश जला हुआ है और बेहद खराब स्थिति में है जिसके कारण अपहरण कर हत्या की आशंका जताई जा रही है…।

खरगोनOct 09, 2024 / 10:02 pm

Shailendra Sharma

maharashtra builder dead body
maharashtra builder dead body found in MP: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में जंगल से एक क्षत विक्षत लाश मिली है ये लाश महाराष्ट्र के एक नामी बिल्डर की बताई गई है जो कि बीते 22 दिनों से लापता था। लाश बुधवार को सनावद व भीकनगाव की सीमा पर घोड़वा के जंगल से बरामद हुई है। महाराष्ट्र पुलिस खरगोन पुलिस के साथ मिलकर बीते कई दिनों से बिल्डर की तलाश में जुटी हुई थी और अब उसकी लाश मिली है।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से लापता बिल्डर का शव बुधवार को सनावद व भीकनगांव की सीमा पर घोड़वा के जंगल में मिला। शव जली हुई अवस्था में मिलने से अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मामले में जिले के साथ महाराष्ट्र पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने बताया कि मृतक की शिनाख्त किशोर बाबूराव लोकरे (40) के रुप में हुई है। लोकरे की औरंगाबाद जिले के बालुच थाने पर पर 17 सितंबर से गुमशुदगी दर्ज है। महाराष्ट्र पुलिस ने सनावद थाने से संपर्क किया था।

यह भी पढ़ें

स्पा सेंटर में रात के 2.30 बजे मचा हड़कंप, चीखती हुई निकलकर भागीं लड़कियां



पुलिस के मुताबिक बिल्डर किशोर बाबूराव लोकरे की आखिरी लोकेशन देशगांव में ट्रेस होने पर महाराष्ट्र पुलिस उसे तलाशते हुए पहुंची थी। बुधवार सुबह लोकरे का शव बिंजलवाडा और घोड़वा के बीच जंगलों से बरामद हुआ है। महाराष्ट्र पुलिस के अनुसार बिल्डर औरंगाबाद से मुंबई के लिए निकले थे, इसके बाद से लापता हो गए थे। 26 व 27 सितंबर को ड्रायवर को बुलाए जाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद वे भुसावल से ओंकारेश्वर के लिए निकले थे। इसके बाद देशगांव से लापता हो गए।

Hindi News / Khargone / महाराष्ट्र के नामी बिल्डर की लाश एमपी के जंगल में मिली, 22 दिन से था लापता

ट्रेंडिंग वीडियो