scriptएमपी में दोस्ती से हार गई मौत, अपनी जान पर खेलकर तीन दोस्तों को भंवर से निकाल लिया | Khargone Veda Pul Friends saved three lives on Khargone Veda bridge | Patrika News
खरगोन

एमपी में दोस्ती से हार गई मौत, अपनी जान पर खेलकर तीन दोस्तों को भंवर से निकाल लिया

Khargone Veda Pul दोस्तों ने एक दूसरे का हाथ थामा, एक दीवार सी बनाई और एक एक कर अपने तीनों साथियों को मौत के मुंह से निकाल लिया।

खरगोनJun 25, 2024 / 08:02 pm

deepak deewan

Khargone Veda Pul Friends saved three lives on Khargone Veda bridge

Khargone Veda Pul Friends saved three lives on Khargone Veda bridge

Khargone Veda Pul Friends saved three lives on Khargone Veda bridge एमपी में दोस्तों ने ऐसी दीवार बनाई कि मौत को भी हरा दिया। खरगोन में एक नदी में नहाते समय तीन युवक भंवर में फंस गए। उन्हें डूबता देख दोस्तों ने एक दूसरे का हाथ थामा, एक दीवार सी बनाई और एक एक कर अपने तीनों साथियों को मौत के मुंह से निकाल लिया। वेदा नदी में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ लेकिन अंत में सभी दोस्त सुरक्षित बाहर निकल आए।
खरगोन के गोगावां के पास वेदा नदी बहती है। यहां पर बने पुराने पुल पर कुछ युवक नहाने आए पर एकाएक भंवर में फंसकर तीन युवक डूबने लगे। ऐसे में सभी साथियों ने कसकर एक दूसरे को पकड़ा और भंवर में फंसे तीनों साथियों को निकालकर उनकी जान बचा ली।
यह भी पढ़ें : इंदौर में बिल्डिंग से कूद गई टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर, पापा को लिखा- आई एम सॉरी

प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि तीनों युवक डूब रहे थे जिनमें से एक तो बिलकुल डूब ही गया था फिर भी उनके दोस्तों ने हार नहीं मानी। दोस्त मानो मौत के सामने खड़े हो गए और नदी में डूब रहे युवकों को बचाया। ऊपर से किसी के निर्देश पर युवकों ने तीनों दोस्तों की जान बचा ली।
बरसात के कारण वेदा नदी की पुलिया के ऊपर से पानी बह रहा था। खरगोन से यहां कई लोग नहाने आए जिनमें कुछ दोस्त भी थे। नहाते नहाते तीन दोस्त पुल के नीचे चले गए और यहां तेज बहाव में डूबने लगे।
युवकों को डूबता देख पुल पर खड़े उनके दोस्तों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और तीनों को बचा लिया। दो दोस्तों को हाथ पकड़कर संभाला पर तीसरा डूब गया लेकिन साथियों ने हिम्मत नहीं हारी और आखिरकार उसे भी बचा लिया।

Hindi News/ Khargone / एमपी में दोस्ती से हार गई मौत, अपनी जान पर खेलकर तीन दोस्तों को भंवर से निकाल लिया

ट्रेंडिंग वीडियो