scriptMP News : आवारा कुत्तों के आंतक ने छीन ली मासूम की जिंदगी, माता-पिता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल | terror of stray dogs took away the life of an innocent child parents were inconsolable | Patrika News
खरगोन

MP News : आवारा कुत्तों के आंतक ने छीन ली मासूम की जिंदगी, माता-पिता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

MP News : मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। इन आवारा कुत्तों के हमले से एक दो साल की मासूम की जान चली गई है।

खरगोनJun 25, 2024 / 06:04 pm

Himanshu Singh

khargone news
MP News : मध्यप्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक ऐसा ही मामला खरगोन जिले से आया है। जहां दो साल की मासूम खेल रही थी। तभी अचानक आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। जिसके कारण मासूम की मौत हो दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद घर में चीख-पुकार मची हुई है।

बताया जा रहा है कि यह घटना मंगरूल रोड की है। मासूम के पिता सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं और निर्माणधीन बिल्डिंग में काम करते हैं। पूरा परिवार भी साथ ही रहता है।

बाहर खेल रही थी बच्ची


पिता संजय का कहना है कि बेटी खेलते-खेलते बाहर चली गई। इसके बाद आवारा कुत्तों ने मासूम पर हमला कर दिया। बच्ची बुरी तरह घायल हो गई। इसके बाद बच्ची की चीख-पुकार सुनकर माता-पिता घर से बाहर निकले। उन्होंने आवारा कुत्तों के झुंड को वहां से भगाया। इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

आवारा कुत्तों ने मार डाला


मासूम के अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, बच्ची की मौत की खबर सुनकर परिवार में चीख-पुकार मची हुई है। माता-पिता के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि बच्ची की कमर और छाती में गहरे घाव हो गए थे। उसी की वजह से मासूम की जान चली गई। बच्ची के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News / Khargone / MP News : आवारा कुत्तों के आंतक ने छीन ली मासूम की जिंदगी, माता-पिता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो