scriptभाजपा नेता पर छात्रा को अश्लील चैट का आरोप, नाराज परिजन ने कॉलेज में कर दी जमकर पिटाई | BJP leader accused obscene chat with girl student angry family beaten | Patrika News
खरगोन

भाजपा नेता पर छात्रा को अश्लील चैट का आरोप, नाराज परिजन ने कॉलेज में कर दी जमकर पिटाई

– भाजपा नेता पर छात्रा को अश्लील का आरोप- गुस्साए परिजन ने कॉलेज में भाजपा नेता को पीटा- कॉलेज में दोनों पक्षों को बातचीत के लिए बुलाया था- प्राचार्य बोले- समिति कर रही मामले की जांच

खरगोनDec 27, 2022 / 05:57 pm

Faiz

News

भाजपा नेता पर छात्रा को अश्लील चैट का आरोप, नाराज परिजन ने कॉलेज में कर दी जमकर पिटाई

मध्य प्रदेश में एक भाजपा नेता पर कॉलेज की छात्रा से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अश्लील चैट करने का आरोप लगा है। यही नहीं, मामले पर बातचीत करने आए नाराज छात्रा के परिजन ने कॉलेज में ही भाजपा नेता की जमकर पिटाई भी कर दी है।

मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के अंतर्गत आने वाले कसरावद में स्थित शासकीय महाविद्यालय में सामने आया है, जिसमें जनभागीदारी अध्यक्ष और भाजपा नेता पीयूष जोशी पर कॉलेज छात्रा से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर अश्लील चैट करने के आरोप लगे हैं। इस बात की शिकायत करने कॉलेज पहुंचे परिजनों ने कॉलेज परिसर में ही जनभागीदारी अध्यक्ष पीयूष जोशी की जमकर पिटाई कर दी।

 

यह भी पढ़ें- हिंदूओं को धारदार हथियार रखने की सलाह देकर फंसी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, उठी देशद्रोह लगाने की मांग


भाजपा नेता की सफाई

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8gob49

आईटीआई कॉलेज के जनभागीदारी अध्यक्ष को इस छात्रा से अश्लील चैट करना भारी पड़ गया। वहीं, दूसरी तरफ कुद पर लगे आरोपो को लेकर जनभागीदारी अध्यक्ष पीयूष जोशी का कहना है कि, उनके ऊपर लगाए गए आरोप निराधार और गलत हैं। उन्होंने कहा कि, वो तो कॉलेज की छात्राओं के लिए वाहन सुविधा से लेकर उच्च स्तरीय शिक्षा की व्यवस्था करते हैं।

 

यह भी पढ़ें- हत्या के आरोपी भाजपा नेता पार्टी से निष्कासित, कार से कुचलकर युवक को मारने वाले 5 गिरफ्तार, 3 फरार


स्कूल प्रबंधन ने कही ये बात

वहीं, दूसरी तरफ मामले को लेकर प्रभारी प्राचार्य राकेश ठाकुर का कहना है कि, हमारे महाविद्यालय के जनभागीदारी अध्यक्ष और एक कॉलेज की छात्रा के परिजन किसी मैसेज से संबंध में बातचीत करने कॉलेज आए थे। कॉलेज प्रबंधन का एक ग्रुप बना है, जिसमें जनभागीदारी अध्यक्ष भी मौजूद हैं। ग्रुप में कॉलेज संबंधी बात की जाती है। उसी ग्रुप में किसी मैसेज को लेकर छात्रा के परिजन यहां बात करने के लिए आए थे। हालांकि, बातचीत के दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते इतनी बढ़ गई कि, दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। राकेश ठाकुर का कहना है कि, फिलहाल हमने एक समिति बनाई है, जो मामले की जांच कर रही है। उन्होंने ये भी बताया कि, इस मामले की सूचना स्कूल प्रबंधन की ओर से पुलिस को भी दे दी गई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x8gob49

Hindi News / Khargone / भाजपा नेता पर छात्रा को अश्लील चैट का आरोप, नाराज परिजन ने कॉलेज में कर दी जमकर पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो