script2 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी पड़ोसन, 7 बच्चों को छोड़कर हुई फरार, पढ़ें अधूरी प्रेम कहानी | married man and married woman love story the end with suicide | Patrika News
खंडवा

2 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी पड़ोसन, 7 बच्चों को छोड़कर हुई फरार, पढ़ें अधूरी प्रेम कहानी

शादीशुदा पड़ोसी-पड़ोसन की अधूरी रह गई प्रेम कहानी..पीछे छोड़ गए 9 बच्चे और अपना अपना परिवार…

खंडवाApr 18, 2023 / 04:25 pm

Shailendra Sharma

khandwa.jpg

खंडवा. कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती ये किसी भी उम्र में हो सकता है और ये भी कहा जाता है कि हर प्रेम कहानी पूरी नहीं होती और ऐसा ही एक मामला खंडवा में सामने आया है। जहां शादी के बाद शादीशुदा महिला व शादीशुदा पड़ोसी को एक दूसरे प्यार हो गया। दोनों अपने बच्चों व परिवार को छोड़कर एक दूसरे के साथ घर से भाग गए लेकिन इसके बावजूद उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। मामला खंडवा का है जहां सात बच्चों की मां और दो बच्चों के पिता के बीच शुरु हुई लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हो गया।

शादीशुदा महिला को हुआ शादीशुदा पड़ोसी से प्यार
मामला खंडवा के सिल्टियां गांव का है जहां 45 साल की एक महिला को घर के ही सामने रहने वाले शादीशुदा किसान से प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने अपने अपने परिवार छोड़कर घर से भागने का फैसला कर लिया। एक साल पहले महिला जिसके सात बच्चे थे बच्चों और पति को छोड़कर तो वहीं शादीशुदा प्रेमी अपने दो बच्चों व पत्नी को छोड़कर एक दूसरे का हाथ थामकर घर से भाग गए। करीब 8-9 महीनों तक कई अलग अलग जगहों पर घूमे व एक साथ रहे और बीते दिनों ही गांव वापस लौटे।

यह भी पढ़ें

रिश्तेदार की शादी के लिए की जमकर शॉपिंग, घर आकर उठाया खौफनाक कदम

khandwa_2.jpg

अधूरी रह गई प्रेम कहानी
कई जगहों पर महीनों तक घूमने के बाद जब कुछ दिन पहले दोनों गांव लौटे तो रिश्तेदार व परिवार सब उनके खिलाफ हो गए। एक तरफ प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे तो वहीं दूसरी तरफ दोनों के परिवारों और रिश्तेदारों ने उन्हें अपनाने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं तीन दिन पहले दोनों के साथ उनके परिजन व रिश्तेदारों ने मारपीट भी की। परिवार ने उनके रिश्ते और उन्हें दोनों को अपनाने से इनकार कर दिया। तीन दिन पहले परिजन और उनके बीच मारपीट भी हुई। रिश्तेदारों ने दोनों को गांव न लौटने की कहते हुए कहा कि अगर गांव में आए तो उनकी बदनामी होगी इसलिए गांव में कदम मत रखना। इसके बाद सोमवार को बावड़िया गांव के पास दोनों के शव मिले। बताया गया है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

देखें वीडियो- खतरनाक कोबरा सांप ने सर्प विशेषज्ञ को डंसा

https://youtu.be/MhX4kAe4XHI

Hindi News / Khandwa / 2 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी पड़ोसन, 7 बच्चों को छोड़कर हुई फरार, पढ़ें अधूरी प्रेम कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो